BREAKING NEWS

Contact

Monday, December 3, 2018

You will surely be surprised by seeing these strange pictures of you : इन विचित्र तरह की तस्वीरों को देखकर निश्चित रूप से हैरान हो जाएंगे आप


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ लोग तो ऐसे ऐसे काम करते हैं जिनको देखने के बाद हम अचंभित हो जाते हैं. कई बार तो उनके कामों को देखने के बाद हंसी भी नहीं रुकती है.
आइए ऐसे ही कुछ अजीब तरह के काम करने वाले लोगों की तस्वीरें आज हम आपको दिखाते हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद निश्चित रूप से आप हैरान हो जाएंगे.
credit: third party image reference

यह देखीए  पहली तस्वीर. इतनी भारी भरकम बाइक को जब इतनी खूबसूरत लड़की  चलायेगी  तो जरुर कुछ ना कुछ गड़बड़ होगी. क्योंकि देखने वालों का ध्यान बाइक पर नहीं लड़की पर होगा.  बाइक चलाने वाले दूसरे  लोग  लड़की को ही देखेंगे. तो कुछ ना कुछ होगा.
credit: third party image reference


यह देखिए एक और तस्वीर. क्या आप इस तस्वीर की वास्तविकता को पहचान सकते हैं. कुछ समझ में आए तो  बताइए इस लड़की के कंधे के ऊपर जो पैर रखे हैं, वह इस लड़की के ही हैं या किसी और के. फिर यह  कार कैसे चला पा रही है.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. यह भाई सहाब गजब के स्टंट मैन है. और सबसे बड़ी बात यह है कि लड़की की भी हिम्मत ही है. उनके साथ स्टंट करते हुए पिछली वाली सीट पर बैठी है. गिर भी नहीं रही है. लोग ऐसे काम करते हैं की  उन्हें देखकर के निश्चित रूप से हैरानी होती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.