BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, December 5, 2018

You will see at least three times, then go and understand these pictures : कम से कम तीन बार देखेंगे तब जाकर के समझ में आएंगे ये तस्वीरें


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ लोग ऐसे ऐसे काम करते हैं की उनके कामों की तस्वीरों को समझने के लिए बहुत दिमाग लगाना  पड़ता है, तब  जाकर के  वह तस्वीर समझ में आती है. कई बार तो तब भी समझ में नहीं आती है.
आइए आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जिनको समझने के लिए आपको बहुत दिमाग लगाना पड़ेगा, तब जाकर आप समझ पाएंगे. संभवत इन तस्वीरों को बहुत सारे लोग चार- चार बार देखने के बाद भी नहीं समझ पा रहे हैं.
credit: third party image reference

यह देखीए  पहली तस्वीर. यह घोड़ा इन रेलिंगों  के बीच में कैसे फंस गया है. अब  निकलेगा कैसे. बड़ी असमंजस की स्थिति है. बहुत सारे लोग समझ नहीं पाए हैं  कि क्या मामला है यह.
credit: third party image reference

यह देखिए  दूसरी तस्वीर. पहली बार में देखने में ऐसा लगता है जैसे कार के नीचे जैक लगा दिया है, लेकिन दोबारा आप गौर से देखेंगे तो आपको पता लगेगा की जेक  नहीं लगाया है बल्कि सड़क के साइड में लगे हुए डिवाइडर के ऊपर कार चढ़ गई है.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. बिल्ली इस तरह से दीवार पर कैसे चल सकती है. कमाल  की तस्वीर है यह.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और गजब की तस्वीर. आपने पेड़ तो बहुत सारे देखे होंगे लेकिन इस तरह से आकृति लेने वाला पेड़ संभव है आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. गजब का आकार ले लिया है इस पेड़ ने. ऐसा  हो कैसे गया. 
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.