BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 21, 2018

Nawruddin Shah's statement overtakes : नसरुद्दीन शाह के बयान पर मच गया बवाल


बुलंदशहर में हुई हिंसा के बाद नसरुद्दीन शाह ने एक बयान दिया कि देश में ऐसा माहौल हो गया है जिसकी वजह से मुझे डर लगता है की कल को उनके बच्चों को कोई गली में घेर  कर यह न पूछ ले की तुम  हिंदू हो  या मुसलमान.
Image result for naseeruddin shahcredit: third party image reference

एक तरह से देश में ऐसा माहौल हो गया है जिससे कि हर व्यक्ति डर रहा है. इस बयान के बाद अलग-अलग पार्टियां ही नहीं बल्कि भारत के बहुत सारे राज्यों में अलग अलग तरह से लोग इसका विरोध कर रहे हैं. लोगों ने यहां तक कहा है की  जिसको भी भारत में डर लगता है वह तुरंत यहां से बाहर चला जाए.
यहां तक कि नसरुद्दीन शाह के लिए तो यह भी कह दिया है वह पाकिस्तान चले जाएं. उनके लिए हम टिकट बुक करवा देंगे. अजमेर में हुए पांचवे  लिटरेचर फेस्टिवल के उद्घाटन कार्यक्रम में नसरुद्दीन शाह आने वाले थे. लेकिन वहां पर आयोजित कार्यक्रम में लोगों ने जबरदस्त आक्रोश प्रकट किया.
credit: third party image reference

नसरुद्दीन शाह का विरोध किया. नसरुद्दीन शाह उस कार्यक्रम में नहीं आ सके. इस तरह से अनेक जगह पर नसरुद्दीन शाह के इस बयान का विरोध किया जा रहा है. गौरतलब है कि नसरुद्दीन शाह एक प्रसिद्ध थियटर अभिनेता और फिल्म अभिनेता हैं. उन्होंने  रत्ना पाठक से शादी की है. रत्ना पाठक हिंदू है और नसरुद्दीन शाह मुसलमान. एक अभिनेता के रूप में नसरुद्दीन साहब बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेता है और बहुत अच्छे अभिनेता माने जाते हैं. लेकिन इस बयान के बाद वह जबरदस्त आलोचना के शिकार हो रहे हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.