BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, December 5, 2018

Everyone gets crazy after seeing this girl's face, but seeing the body, the soul shakes : इस लड़की के चेहरे को देखकर हो जाता है हर कोई दीवाना, लेकिन शरीर देखकर रूह कांप जाती है


दोस्तों खूबसूरती का  कोई पैमाना नहीं है. एक से एक खूबसूरत चेहरे इस दुनिया में मौजूद है. फिल्मी दुनिया में आने वाली लड़कियां ही खूबसूरत नहीं होती है. बल्कि बहुत सारी लड़कियां तो बहुत खूबसूरत होती हैं, की  जो फिल्मी दुनिया में आना ही नहीं चाहती या  किसी कारण से वहां तक पहुंच नहीं पाई है.
credit: third party image reference

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताते हैं जिसका चेहरा देखोगे तो आपको उसके सामने  अप्सरा भी फीकी लगेगी. लेकिन उसका शरीर, उसका डीलडोल इतना मजबूत और ताकतवर है की उसे देखकर व्यक्ति उसके सामने डर जाते हैं. घबरा जाते हैं.
credit: third party image reference

उसके चेहरे की खूबसूरती का क्या कहें- गुलाबी होठ, नीली खूबसूरत आंखें, मासूम चेहरा, घुंघराले काले लंबे बाल लेकिन उसके बाद एक पुरुष जैसा गठीला शरीर जब  देखने को मिलता है तो सब हैरान हो जाते हैं.
credit: third party image reference

हम बात कर रहे हैं रूस की रहने वाली यूलिया विक्टोरोवना विंस उर्फ जूलिया विंस की. जूलिया अभी मात्र 20 वर्ष की है. और बेबी डॉल लड़कियों में से एक मानी जाती है. जूलिया का चेहरा और रंग इतना खूबसूरत है कि वह किसी अप्सरा को भी मात दे सकती है.
लेकिन उसके शरीर की बनावट किसी अच्छे खासे तंदुरुस्त, हट्टे –कट्टे पहलवान जैसी है. आपको बता दें जूलिया ने पावर लिफ्टर से  अपने शरीर को बहुत ही मजबूत कर लिया है. अब इनका शरीर  इतना मजबूत हो गया है की कोई मजनू उन्हें देख कर के पतली गली से निकल लेता है.

एक इंटरव्यू में जूलिया ने कहा उनका इरादा कोई पेशेवर पावर लिफ्टर बनने का नहीं था लेकिन अपनी ताकत और आत्मविश्वास बढ़ाने की कोशिश उन्होंने शुरू की और उसके बाद यह सब होता चला गया. और अब वह  बहुत जल्द को खेल की दुनिया में उतरने वाली है. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.