BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, December 12, 2018

Our claim is that once you see these pictures then you will see many more times : हमारा दावा है एक बार इन तस्वीरों को आप ने देख लिया तो फिर अनेक बार देखेंगे


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ लोग तो इतने गजब की तस्वीर बनाते हैं या खींचते हैं कि उनको देखते ही रहने का मन करता है और उनकी प्रशंसा करते हुए हम थकते नहीं हैं.
आज हम आपको कुछ ऐसी बेहतरीन और कमाल की तस्वीरें दिखाते हैं, जिन्हें देखकर निश्चित रूप से आप हैरान भी रहेंगे और ये तस्वीरें आपको बहुत ही खूबसूरत और अच्छी भी लगेंगी.
credit: third party image reference

यह देखिए पहली तस्वीर. साइकिल का टायर कितना बड़ा हो गया है. यह  व्यक्ति उसके सामने छोटा लग रहा है और वह भी हाथ फैलाने के बाद भी.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और खूबसूरत और गजब की तस्वीर. इस तस्वीर में आपको क्या आभास हो रहा है. निश्चित रूप से बहुत गजब की तस्वीर है. ऐसा लग रहा है जैसे एक लड़की किसी पाइप को पकड़ कर के सामने गिलास में हवा भर रही है. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं. आप गौर से देखिए तस्वीर की हकीकत को समझ जाएंगे.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और कमाल की तस्वीर. आपने पुराने जमानेमें रहट देंखे होंगे या उनके बारे में सुना हो या उनके  चित्र देखे हो तो बिल्कुल उसी की तस्वीर लग रही है यह. जैसे कि यह रहट ही हो. लेकिन गजब की तस्वीरें है यह. उनकी कला को सलाम करना पड़ेगा.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और कमाल की तस्वीर. कैसे यह लोग एक होल  में देख रहे हैं. होल भी  दिल के आकार का बन गया है. लेकिन इस तस्वीर को लिया कैसे गया है, सोचने वाली बात यह है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.