BREAKING NEWS

Contact

Monday, December 10, 2018

Seeing these pictures of Jahnavi Kapoor, you will also say this girl is not a nymph : जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे यह लड़की नहीं अप्सरा है


जाह्नवी कपूर की खूबसूरती, उनका फिगर, उनकी हॉटनेस जबरदस्त चर्चा में है. हालांकि बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद थी और मौजूद है और संभवत रहेंगी. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जिस अभिनेत्री की चर्चा जबरदस्त है, जिसका नाम लोगों की जुंबा पर सबसे ज्यादा है, वह है जाह्नवी  कपूर.
credit: third party image reference

जाह्नवी कपूर की एक ही तस्वीर लाखों लोग मिनटों में देख लेते हैं. अक्सर जहान्वी कपूर जब भी किसी पार्टी में जाती है, गजब की ड्रेस पहनती है. उनके फिगर पर वह एड्रेस बहुत अधिक खूबसूरत भी लगती है.
ट्रेडिशनल लुक में नज़र आईं जाह्नवी कपूर, तस्वीरें देख नज़र नहीं हटा पाएंगे आपcredit: third party image reference

अपनी पहली फिल्म धड़क से प्रसिद्धि प्राप्त करने वाली जहान्वी कपूर लगातार चर्चा में है. इशान खट्टर के साथ पहली फिल्म में उसने इस तरह का काम किया है की उनकी खूबसूरती के साथ साथ उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है.
हाल ही में जाह्नवी  कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में जहान्वी कपूर बला की खूबसूरत लग रही है. इंस्टाग्राम पर यह तस्वीरें जाह्नवी कपूर ने डाली तो लोगों ने खूब कमेंट किए.
Image result for जाह्नवी कपूर ने ब्लैक गाउन में ढाया कहरcredit: third party image reference

निश्चित रूप से ब्लैक गाउन में जाह्नवी  कपूर की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं. जिसने भी जाह्नवी  कपूर की इतनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरों को देखा  तुरंत लाइक किया और कमैंट्स किया. ये  तस्वीरें जबरदस्त प्रसिद्ध होती जा रही हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.