BREAKING NEWS

Contact

Saturday, December 15, 2018

Would be surprised to know the price of the napkin that washed in the wedding of Isha Ambani. : ईशा अंबानी की शादी में हाथ पोंछने वाले नैपकिन की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप


दोस्तों अगर आपके पास पैसा है तो आप निश्चित रूप से बड़े बड़े शौक रख सकते हैं. देश के सबसे बड़े अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी की ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को हुई. जैसा कि आप सब लोग जानते हैं यह बड़ी चर्चित शादी रही.
Related imagecredit: third party image reference


मुकेश अम्बानी की बेटी की शादी में देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर से चर्चित लोग स्टार, राजनीति से जुड़े हुए, फिल्म एवं क्रिकेट  से जुड़े हुए सभी बड़े लोग वहां पर पहुंचे थे. छोटी सी छोटी चीज से लेकर के बहुत बड़ी चीज पर भी बहुत पैसा खर्च किया गया था.
यह कहा जाए कि पैसा पानी की तरह बहाया गया था तो भी कोई बड़ी बात नहीं है. क्योंकि आप यकीन नहीं करेंगे कि उसमें  खाने के लिए 700 वैरायटी थी. निश्चित रूप से एक व्यक्ति ने इतनी  सारी चींजे देखी भी नहीं होंगी, चखना और  खाना तो  दूसरी बात  है.
Image result for ईशा अंबानी की शादी में हाथ पोंछने वाले नैपकिनcredit: third party image reference

यूं तो मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में अनेक चीजे चर्चित थी. लेकिन आज हम आपको बताते हैं कि हाथ पोंछने  वाला नैपकिन भी बहुत बड़े डिजाइन से डिजाईन करवाया था. मनीष मल्होत्रा जो कि एक बहुत बड़े  डिजाइनर हैं, उन्होंने हाथ पोंछने वाला  नैपकिन डिजाइन किया था ईशा अंबानी की शादी में.
credit: third party image reference

अभी हाथ पूछने वाले नैपकिन को इतने बड़े डिजाइनर से डिजाइन करवाया गए हैं तो आप सोच सकते हैं  क्या कर सकते हैं पैसे वाले लोग. इसकी कीमत कई  हजारों में बताई जाती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.