BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 28, 2018

You may not know these interesting things related to girls : लड़कियों से जुड़ी हुई इन रोचक बातों को संभवत आप नहीं जानते होंगे


दोस्तों नमस्कार. क्या आपको लड़कियों के बारे में पता है. निसंदेह सारी बातें नहीं जानते होंगे. आइए आज हम आपको कुछ विशेष एवं  रोचक बातें बताते हैं जो कि एक लड़के को लड़कियों के बारे में जानना चाहिए.
लड़कियां खुद की तारीफ सुनना बहुत पसंद करती है. भले ही आप उनकी झूठी तारीफ करें. उन्हें  बहुत खुशी मिलती है, जब उनकी कोई प्रशंसा करता है. हालाँकि  प्रशंसा तो पुरुष को भी या लड़के को पसंद होती है, लेकिन लड़कियां लड़कों की तुलना में दो कदम आगे होती है इस मामले में.
credit: third party image reference

लड़की के व्यवहार को पहचानने के लिए आपको पहली नजर ही पर्याप्त नहीं होती बल्कि उसे समझने के लिए आपको बरसो लग जाते हैं. लड़कियों की एक खास बात यह भी होती है की वह  अपने पसंदीदा व्यक्ति या  सामान के विपरीत कुछ भी नहीं सुनना चाहती हैं. कई बार वह इसके लिए बोलती नहीं है लेकिन महसूस बहुत करती है.
credit: third party image reference

लड़की एक बहुत ही अच्छी जासूस होती है. निसंदेह लड़की से बेहतर जासूस कोई हो ही नहीं सकती. लड़कियां अपने नाम से पुकारी जाए, यह उनको बहुत अच्छा लगता है.
शॉपिंग करने के मामले में तो लड़कियां ही सबसे आगे होती हैं और विशेष बात यह की शॉपिंग करने में जब उनके पैसे खर्च होते हैं तो पैसे बचाने में भी  सबसे आगे रहती हैं.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.