BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 7, 2018

Madhuri Dixit will not contest Lok Sabha elections : माधुरी दीक्षित नहीं लड़ेगी लोकसभा का चुनाव


बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अदाकारा माधुरी  निश्चित रूप से अक्सर अपनी फिल्मों के कारण, अपनई एक्टिंग  के कारण और अपने डांस के कारण चर्चित रहती है. एक के बाद एक लगातार सुपर डुपर हिट फिल्में माधुरी दीक्षित ने दी हैं.
हाल ही में खबर आई थी कि माधुरी दीक्षित नेने भारतीय जनता पार्टी से पुणे लोकसभा  का चुनाव लड़ सकती हैं. अगले साल होने वाले लोकसभा के चुनावों में माधुरी का नाम भी हो सकता है.
Related imagecredit: third party image reference

खबर के अनुसार पुणे लोकसभा सीट से माधुरी  दीक्षित का नाम लगभग तय हो चुका है, लेकिन जब माधुरी दीक्षित के प्रवक्ता से इन सब बातों के बारे में  पूछा गया तो उन्होंने इन सब बातों का खंडन किया है. उन्होंने कहा माधुरी दीक्षित का चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है.
Image result for madhuri dixitcredit: third party image reference

प्रवक्ता ने बताया की ये खबरें झूठी और काल्पनिक हैं. माधुरी दीक्षित लगातार एक के बाद एक फिल्म कर रही है और उनका उद्देश्य फिल्मों में  काम करना है न की राजनीति में जाकर चुनाव लड़ना. इस तरह काम करने का कोई मानस माधुरी का अभी नहीं है. अत: ये   झूठी और काल्पनिक खबरें हैं.
credit: third party image reference

आपको बता दें कि 1984 में अबोध फिल्म के साथ माधुरी दीक्षित ने सिनेमा जगत में कदम रखा था. उसके बाद लगातार एक के बाद हिट फिल्में देती रही. जैसे की तेजाब, राम लखन, दिल, बेटा, हम आपके हैं  कौन, दिल तो पागल है, देवदास आदि.
इन फिल्मों में माधुरी द्वारा किया गया अभिनय निश्चित रूप से बहुत बेहतरीन रहा और उनके डांस की तो दुनिया कायल है. आपको बता दें माधुरी दीक्षित ने मूल रूप से भारतीय निवासी लेकिन अमेरिका में रहने वाले डॉ श्रीराम नेने से शादी की. शादी करने के बाद वह फिल्मों से कुछ समय के लिए दूर हो गई. लेकिन  2007 में लौट आई और उसके बाद लगातार वह फिल्मों में काम कर रही हैं  और हाल फिलहाल माधुरी  कलंक और टोटल धमाल जैसी फिल्मों में व्यस्त हैं, जो जल्द आने वाली हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.