BREAKING NEWS

Contact

Thursday, December 6, 2018

Murda in this temple is also alive, this is the reason : इस मंदिर में मुर्दा भी हो जाते हैं जिंदा, यह है कारण


दुनिया में अनेक मंदिर हैं. हर मंदिर में किसी ना किसी प्रकार का चमत्कार होता रहता है. मंदिर में स्थापित देवी देवता की मूर्ति एवं मान्यता के कारण अनेक प्रकार के चमत्कार वहां  देखने के लिए लोग जाते रहते हैं.
Image result for इस मंदिर में मुर्दा भी हो जाता है जिन्दाcredit: third party image reference

कई मंदिरों में तो ऐसे ऐसे चमत्कार होते हैं जिन पर विश्वास भी नहीं होता है. आइए आज हम आपको एक ऐसे ही मंदिर से जुड़े हुए चमत्कार के बारे में बताते हैं कि यदि इस मंदिर में किसी शव को  ले जाए तो वह  जीवित हो जाता है.
आपको यकीन नहीं होगा लेकिन आप सुनेंगे इस कहानी को तो जरूर उसे समझने की कोशिश करेंगे. यह मंदिर भारत में ही स्थित है. यमुना नदी के तट पर बर्नीगार्ड नामक स्थान पर स्थित है यह मंदिर. Image result for इस मंदिर में मुर्दा भी हो जाता है जिन्दाcredit: third party image reference

इस जगह की समुद्र तल से ऊंचाई लगभग 1372 मीटर है. यह बहुत ही खूबसूरत और अनोखी जगह है. यह जगह चारों तरफ से भगवान शिव के मंदिर के प्राचीन अवशेषों से एवं अनेक  गुफाओं से गिरी हुई है. इसी मंदिर में चमत्कार होता है.
इस मंदिर में मुर्दा भी हो जाता है जिन्दा, ये है रहस्यcredit: third party image reference

इस मंदिर में यदि किसी का शव लाया जाता है और उसे  मंदिर के द्वार  के सामने रखकर मंदिर के पुजारी पवित्र जल छिडकते हैं और मन्त्रों का जाप करते हैं तो मृत व्यक्ति कुछ समय के लिए पुनः जीवित हो उठता है. जीवित होने के बाद वह भगवान का नाम लेता है और उसे गंगाजल प्रदान किया जाता है उसके तुरंत बाद उसके शरीर से आत्मा निकल कर चली जाती है. आत्मा शरीर को त्याग देती है. ऐसा करने से उसे मुक्ति मिल जाता है. दूसरी बात यह है कि उसके अंदर किसी भी प्रकार की बुरी आत्मा का प्रवेश फिर नहीं हो सकता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.