BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 7, 2018

These four people are most searched on YouTube : यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाते हैं ये चार लोग


दोस्तों नमस्कार. आजकल यूट्यूब बहुत जबरदस्त फेमस हो गया है. अपनी कला को दिखाने का, लोगों तक  बहुत जल्दी पहुंचने का एवं साथ ही साथ पैसा और प्रसिद्धी  दोनों चीज कमाने का संसाधन है यूट्यूब. यदि आपमें  भी किसी भी प्रकार का टैलेंट है तो आप तुरंत युटुब पर उसे शेयर करें. आप को बहुत बड़ा लाभ मिलेगा.  इसके लिए डेडीकेशन चाहिए.
आज हम आपको बताते हैं भारत के चार ऐसे लोग जो यु  युटुब पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाते हैं.
अमित भड़ाना
Image result for amit bhadanacredit: third party image reference

अमित बढ़ाना यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाते हैं. इनके  10 मिलीयन सब्सक्राइब हो चुके हैं. इनकी  कॉमेडी युवा वर्ग विशेष रूप से बहुत देखता है.
भुवन बाम  
Image result for bhuvan bamcredit: third party image reference

भुवन बाम  यूट्यूब पर बीबी की वाइंस नाम से वीडियो बनाते हैं. इनके भी  यूट्यूब पर 10 मिलीयन सब्सक्राइब हो चुके हैं. इनकी खास बात यह है कि वह सारे किरदार स्वयं निभाते हैं. अकेला ही अनेक भूमिका निभाकर इस तरह की वीडियो बनाता है.
टेक्निकल गुरुजी
Image result for technical gurujicredit: third party image reference


टेक्निकल गुरुजी नाम से यूट्यूब चैनल चलाने वाले व्यक्ति का नाम है गौरव. गौरव के भी 10 मिलीयन सब्सक्राइब हो चुके हैं. टेक्निकल से जुड़ी छोटी और बड़ी सभी बातें यूट्यूब पर शेयर करते हैं और काफी चर्चित है.
आशीष चंचलानी
आशीष चंचलानी भी यु ट्यूब पर खूब पसंद किए जाते हैं. यूट्यूब पर उनका नाम भी  एक जाना पहचाना नाम है. इनके के वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.