BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, December 5, 2018

To get married to Kim Jong's sister, you will get Rs 1000 crore, but on this condition : किम जोंग की बहन से शादी करने पर मिलेंगे 1000 करोड़ रुपए, लेकिन इस शर्त पर

उत्तर कोरिया के बहुत ही बड़े और कद्दावर नेता किंग जोंग  दुनियाभर में मशहूर है. हाल ही में  किम जोंग ने एक घोषणा की है. किम जोंग अपनी बहन की शादी करना चाहते हैं. उसके लिए उन्हें एक लड़का चाहिए, जो भी उसकी बहन से शादी करेगा उसे 1000 करोड़ रुपए दिए जाएंगे.
credit: third party image reference


लेकिन उस लड़के में कुछ विशेषताएं होनी चाहिए. विशेषताएं या जो शर्त उन्होंने रखी है यदि लड़का उनको पूरा करता है तो वहीं उसकी बहन के साथ शादी कर सकता है. किम जोंग की बहन बहुत ही खूबसूरत और हॉट है. उसकी तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उसका दीवाना हो जाता है. इसलिए किम  जोंग चाहते हैं की अपनी प्यारी सी बहन के लिए एक अच्छा सा पति वे  ढूंढें.
उन्होंने कुछ शर्ते रखी हैं. उनको पूरा करने वाला व्यक्ति यदि उनपर खरा उतरता है तो निश्चित रूप से किम जोंग अपनी बहन की शादी उसके साथ कर सकते हैं.  निम्नलिखित शर्तें हैं.-
Related imagecredit: third party image reference

किम  जोंग ने कहा है कि लड़के की हाइट कम से कम 5 फीट 10 इंच होनी चाहिए. इससे कम बिल्कुल नहीं चलेगी. दूसरी शर्त यह है की कम से कम लड़का ग्रेज्वेट होना चाहिए. इससे कम पढ़ा हुआ नहीं होना चाहिए.
लड़के  के चेहरे पर किसी भी तरह का कोई निशानियां या दाग नहीं होने चाहिए अर्थात चेहरा बिल्कुल  साफ और स्मार्ट होना चाहिए. लड़के  का वजन 75 किलो के आसपास होना चाहिए.
credit: third party image reference


सबसे मुख्य शर्त  है कि इससे पहले किसी भी लड़की के साथ उसका अफेयर नहीं होना चाहिए. इन सभी शर्तों की जांच किम जोंग करेंगे. इन  शर्तों पर खरे उतरने वाले को ही किंग जॉन की बहन के साथ शादी का मोका मिल सकता है. यदि आप में भी ये  खासियत है तो आप भी जा सकते हैं किंग जॉन की बहन से शादी करने के लिए.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.