BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, December 4, 2018

Parineeti Chopra demanded so many rupees to steal shoes but only so many : परिणीति चोपड़ा ने जूते चुराने की रस्म में मांगे इतने रूपये लेकिन मिले सिर्फ इतने


दोस्तों हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स की शादी उम्मेद भवन पैलेस में हुई. सिनेमा जगत में इन दिनों लगातार शादियों का दौर चल रहा है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स की शादी जबरदस्त चर्चा में रही.
credit: third party image reference

निश्चित रूप से इस साल में दो शादियां बहुत भव्य और बड़ी शादियां रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स ने भारत के अंदर जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की. उमेद भवन पैलेस बहुत ही खूबसूरत और गजब का स्थान है.
credit: third party image reference

पहले उन्होंने क्रिश्चियन परंपरा से शादी की, उसके बाद भारतीय परंपरा से शादी की.  भारतीय परंपरा के अनुसार प्रियंका की छोटी बहन परिणीता चोपड़ा ने अपने जीजा निक जॉन्स के जूते चुराए.
credit: third party image reference

इस रस्म में उन्होंने 5 लाख रुपए मांगे. सभी को यही उम्मीद थी की भारतीय परंपरा के अनुसार इस में जरूर बारगनिंग होगी. निक जॉन्स और उसके दोस्त कहेंगे की  हम तो सिर्फ 37 रूपये या सिर्फ 37000 हो  देंगे.
लोग भी इस बात को जानना चाहते थे कि निक जॉन्स क्या कहेंगे. परिणीता चोपड़ा के इतने पैसे मांगने पर  निक जॉन्स ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर निश्चित रूप से सभी हँसने लगे.
credit: third party image reference


निक जॉन ने परिणीता चोपड़ा को कहा कि जूते चुराने की रस्म आपके यहाँ बहुत ही गजब की है और मुझे बहुत अच्छी लगी. और  तुम जैसी खूबसूरत साली जब कुछ डिमांड करती है तो मुझे और अच्छा लगता है. इसलिए जो तुम मांग रही हो हम उसका डबल देंगे. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.