BREAKING NEWS

Contact

Monday, December 3, 2018

Priyanka and Nick Johns are coming soon, another good news soon : प्रियंका और निक जॉन्स के घर आने वाली है बहुत जल्द एक और खुशखबरी


प्रियंका और निक जॉन्स दोनों पति पत्नी बन चुके हैं. दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन ने बहुत खूबसूरत तरीके से भारतीय एवं क्रिश्चियन दोनों परंपराओं से शादी की है. प्रियंका चोपड़ा और  निक जोनास के अलावा जितने भी मेहमान शादी में उपस्थित हुए उन्होंने भी  शादी का बहुत मजा लिया.
Image result for प्रियंका और निक जॉन्स के जल्दी आने वाली है बहुत जल्द एक और खुशखबरीcredit: third party image reference

प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स की शादी की तस्वीरों को देखने के बाद निश्चित रूप से शादी के माहौल में लोग कैसे आनंद लेते हैं, खुश होते हैं इस बात का पता लगता है. प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स बहुत ही खुश थे.
Related imagecredit: third party image reference

इनकी शादी के 2 दिन बाद ही एक और खुशखबरी आने वाली है, ऐसा समाचार मिला है. खुशखबरी यह है की निक जॉन्स के बड़े भाई शादी के बंधन में बंधने  वाले हैं. उनका नाम है जो जॉन्स.
Image result for जो जोनास, सोफी टर्नरcredit: third party image reference

जो जॉन्स निक से करीब 3 वर्ष बड़े हैं. जो जोन्स, सोफी टर्नर से बहुत जल्द शादी करने वाले हैं. संभवत अगले साल यह शादी गर्मियों में फ्रांस में होने की संभावना है. आपको बता दें सोफी एक चर्चित टीवी सीरिज गेम ऑफ थ्रोंस की हीरोइन है. प्रियंका चोपड़ा की होने वाली जेठानी भी प्रियंका और निक की शादी में उपस्थित हुई थी.
credit: third party image reference

यहां सब का ध्यान अपनी और उन्होंने खींचा था. प्रियंका चोपड़ा के साथ मेहंदी की फोटो वगैरा भी उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली थी. भारतीय पारंपरिक ड्रेस भी उन्होंने पहनी थी. बहुत जल्द प्रियंका चोपड़ा जेठानी के आने के बाद देवरानी बन जाएगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.