BREAKING NEWS

Contact

Thursday, December 20, 2018

You have not seen such strange and unique photographs of vegetables : सब्जियों की ऐसी विचित्र और अनोखी तस्वीरें आपने पहले नहीं देखी होगी


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं  जिनको देखकर के हमारी हंसी रूकती नहीं है. कई बार ऐसी तस्वीरें फोटोशॉप से बनाई जाती है. लेकिन कुछ तस्वीरें ऐसी प्राकृतिक होती है जो वास्तव में बहुत ही अटपटी और मनोरंजन आत्मा होती है.
देखिए कितने विचित्र दिखते हैं ये सब्जियां और फलcredit: third party image reference

आइए आज हम आपको सब्जी से बनी हुई कुछ फनी तस्वीरें दिखाते हैं. यह देखीए  पहली तस्वीर. यह खीरा है. लेकिन देखने में ऐसा लग रहा है जैसे कि जल मुर्गी हो. या बतख हो.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. यह स्ट्रॉबेरी है. लेकिन देखने में ऐसी लग रही है जैसी खूबसूरत तितली हो. कमाल की तस्वीर लग रही है यह.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और गजब की तस्वीर. ऐसा  खूबसूरत बेंगल तो आपने देखा ही नहीं होगा. ऐसा लग रहा है जैसे इस बैंगन के बहुत लंबी नाक निकल आई है. कुदरत भी  क्या से क्या बना देती है.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और गजब की तस्वीर. यह मुली है.  इस मूली  को देख कर के और  इसके बैठने की स्टाइल से ऐसा लग रहा है जैसे कोई शाही व्यक्ति किसी मुजरे में शौक से बैठा मुजरा देख रहा है. है न  कमाल की और गजब की तस्वीर.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.