BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 21, 2018

Nusratuddin Shah cleared after disputed statement : विवादित बयान के बाद नसरुद्दीन शाह ने दी सफाई


नसरुद्दीन शाह के विचार के ऊपर लगातार राजनीति प्रारंभ हो गई. गुरुवार को नसरुद्दीन शाह ने एक ऐसा बयान दिया जिसके बाद लगातार उनका विरोध भारत में किया जा रहा है. नसरुद्दीन शाह ने उस विरोध के बाद अपनी सफाई पेश की है.
credit: third party image reference

नसरुद्दीन शाह ने कहा कि मैंने जो कहा वह एक चिंतित भारतीय की तरह अपनी बात कही है. लेकिन मैंने जो कहा उससे ऐसा लग रहा है जैसे कि मुझे गद्दार के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है.
credit: third party image reference

मैं उस देश के बारे में अपनी चिंताएं व्यक्त करता हूं जिसे मैं प्यार करता हूं. यह देश  मेरा अपना घर है. इसके बारे में चिंता करना  अपराध कैसे हो सकता है. नसरुद्दीन शाह बुलंदशहर हिंसा के बाद अपने विचार रखते हुए कहा था कि देश में आज  ऐसा माहौल चल रहा है कि उससे  डर लगता है कि कल को उनके बच्चों को किसी गली में घेर  करके पूछ लिया जाए कि तुम हिंदू है या मुसलमान.
credit: third party image reference

इसलिए डर लगता है बच्चे घर के बाहर निकले या न निकले. इस बयान को लेकर अब अलग अलग तरह की राजनीति हो रही है. बहुत सारे लोग इससे सहमत नहीं है. इसकी सफाई के अंदर नसरुद्दीन शाह ने कहा  मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा जिसकी वजह से मुझे इस तरह के विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.