BREAKING NEWS

Contact

Monday, December 10, 2018

Patani said about the heart of Salman Khan : सलमान खान को लेकर दिशा पटानी ने कही अपने दिल की बात


दिशा पटानी अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में सलमान खान के साथ में एक मुख्य भूमिका कर रही है. हालांकि  इस फिल्म में दिशा पटानी सलमान खान की बहन के रूप में है.
Image result for सलमान खान को लेकर दिशा पटानी ने कही अपने दिल की बातcredit: third party image reference

इस फिल्म से पहले दिशा पटानी ने बॉलीवुड में सिर्फ 3 फिल्में की है. लेकिन लगातार प्रसिद्ध होती जा रही है और निश्चित रूप से आज की तारीख में बहुत ही खूबसूरत और हॉट भी है. उनकी फैंस फॉलोइंग भी जबरदस्त बढ़ चुकी है. तीन फिल्मों के बाद ही सलमान खान जैसे बड़े सितारे के साथ काम करने का मौका मिलने के बाद तो दिशा पटानी बहुत ही ज्यादा उत्साहित और खुश है.
एक इंटरव्यू में उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने के साथ साथ अपनी खुशी भी जाहिर की. उन्होंने कहा कि सलमान के साथ कैरियर की शुरुआत में ही काम करने का मौका मिल जाए तो निश्चित रूप से वह  कलाकार अपने आप में बड़ा खुद किस्मत होता है.
Related imagecredit: third party image reference

आपको बता दें दिशा पटानी ने 2016 में एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. उसके बाद में कुंग फू योगा और उसके बाद बागी 2 में नजर आई. बागी 2 इनमें से जबरदस्त हिट फिल्म रही.
Image result for सलमान खान को लेकर दिशा पटानी ने कही अपने दिल की बातcredit: third party image reference

जिसके बाद दिशा पटानी काफी चर्चित हो गई. भारत फिल्म जबरदस्त बड़ी और अलग हटके फिल्म बनने वाली है. यह  फिल्म 2019 में रिलीज होगी और इसमें सलमान खान और दिशा पटानी के अलावा जैकी श्रॉफ, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर जैसे बड़े कलाकार भी काम कर रहे हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.