BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, December 4, 2018

These are the shocking photos of the world : ये हैं दुनिया की अचंभित करने वाली तस्वीरें


दोस्तो नमस्कार. तस्वीरें बहुत  कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं, जिन्हें देखने के बाद निश्चित रूप से आश्चर्यचकित हो जाते हैं. यहां तक कि उनकी कल्पना भी संभव नहीं होती है. ऐसी तस्वीर बन जाती है या यह बना दी जाती है.
credit: third party image reference

आइए आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाते हैं जो  निश्चित रूप से आपको हैरान कर देंगी. यह देखिए पहली तस्वीर. इस तस्वीर को देखने के बाद आप इसे पहचान सकते हैं क्या. यह तस्वीर क्या है, यह किसकी है. यह तस्वीर निश्चित रूप से पहली बार में देखने पर स्पष्ट नहीं हो रहा है. आपको बता दें यह खेत में बर्फ गिर गई है. बर्फ ने  ऐसा आकार ले ली है. है ना कमाल की तस्वीर.
credit: third party image reference

आइए हम दिखाते हैं आपको एक और तस्वीर. यह देखीए  दूसरी तस्वीर. यह क्या है? साइकिल की सीट के  आकार का  बैंगन जैसा कुछ है . और उसका डिजाइन देखिए. है ना कमाल की चीज. पहली बार देखने में ऐसा लगता है जैसे की साइकिल के ऊपर बैंगन रखा हुआ है. बहुत बड़े आकार का. आप इसे गौर से देखेंगे  तो पता लगेगा की साइकिल की सीट है. बनाने वाले ने क्या कमाल की तस्वीर बनाई है.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. यह जूता है. जो आपको दिखाई दे रहा होगा. लेकिन इस जूते के ऊपर जो हर रंग दिखाई दे रहा है वह हरि घास है.  वास्तव में वह घास है. घास ने जूते का ऐसा डिजाईन बना दिया है. जैसे कि उसी के आकार की हो गई है ऑटोमेटिक. अजीब डिजाइन बन गया है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.