BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 21, 2018

Nasruddin Shah's house sent to Pakistan : नसरुद्दीन शाह के घर भिजवाया पाकिस्तान जाने का टिकट


बॉलीवुड एक्टर नसरुद्दीन शाह के विवादित बयान के ऊपर अब राजनीति तेज हो गई है. अलग-अलग पार्टियां  उनके बयान को ले रही है. बीजेपी के मुख्तार अब्बास ने कहा कि किसी को भी देश में डरने की जरूरत नहीं है.
Related imagecredit: third party image reference

यह देश हर किसी के लिए है. इस देश के निवासी यहां  शांतिपूर्वक रहे. इस तरह  के बयान देने की जरूरत भी नहीं है. उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने नसरुद्दीन शाह को कहा -यदि भारत में शाह को डर लगता है तो उनके लिए पाकिस्तान का टिकट बुक करवा दिया है. वे  जल्दी से जल्दी पाकिस्तान चले जाए.
यह टिकिट हम नसरुद्दीन शाह के घर भिजवा रहे हैं. अमित जानी ने कहा कि नसरुद्दीन शाह के लिए हमने  14 अगस्त 2019 का मुंबई से कराची का टिकट बुक कराया है. क्योंकि 14 अगस्त को पाकिस्तान का आजादी दिवस है और  15 अगस्त हमारे देश का आजादी दिवस है. इसलिए 15 अगस्त को एक गद्दार कम हो जायेगा.
उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि अगर उन्हें डर लगता है तो वह हनुमान चालीसा भी पढ़ सकते हैं. वैसे भी हनुमान जी को मुसलमान बताया गया है. उन्होंने ऐलान कर दिया जिसको भी देश में डर लगता है वे  सभी इस देश से बाहर चले जाए.
आपकी जानकारी के लिए बता दे बुलंदशहर में हुई हिंसा के बाद नसरुद्दीन शाह का एक वीडियो आया था. जिसमे उन्होंने कहा था की  देश का माहोल ऐसा हो रहा है जिससे कि उन्हें फ़िक्र है की उनके बच्चों से कोई यह न पूछ ले की तुम हिन्दू हो या मुसलमान.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.