BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 28, 2018

You will not be able to stop laughing even after seeing these pictures. : चाह कर भी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप इन तस्वीरों को देखने के बाद


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं, जिन्हें देखने के बाद हमारी हंसी रूकती नहीं है. ऐसी तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जिन्हें  देखने के बाद निश्चित रूप से आपको हंसी आएगी.
यह देखिए पहली तस्वीर. इन  भाई साहब ने हेलमेट की जगह क्या लगा रखा है. सड़क सुरक्षा में हेलमेट लगाना बहुत जरूरी है. इससे अपने सर का बचाव भी हो जाता है, दूसरा सबसे बड़ी बात यह है कि चालान भी नहीं कटता है. भाई साहब को और कुछ नहीं मिला तो यही लगा कर आ गए.
credit: third party image reference

यह देखिए दूसरी तस्वीर. इन भाई साहब ने अपनी स्कूटी के ऊपर गजब का दर्पण लगा रखा है.  शीशा कहते हैं इसे. अब आप ही देख लीजिए क्या है यह. है न कमाल  की तस्वीर.  
credit: third party image reference

यह देखिए एक औरतस्वीर. आपने घोड़ा गाड़ी,  रेल गाड़ी, यहां तक कि बैल  गाड़ी के बारे में भी सुना होगा. लेकिन कुत्ता गाड़ी आपने पहले कभी नहीं  देखी होगी, न सुनी होगी. लेकिन आज आप देख भी लीजिए. है ना कमाल की ओर गजब की तस्वीर. कितने आराम से चल रही है हे हैं ये  अपनी कुत्ता गाड़ी पर बैठ कर. 
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.