BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 7, 2018

Katrina Kaif said, "I will not now do such films : कैटरीना कैफ ने कहा मैं नहीं करूंगी अब इस तरह की फिल्में


बॉलीवुड एक्ट्रेस और बॉबी गर्ल के नाम से प्रसिद्ध कैटरीना कैफ एक बेहतरीन कलाकार के रूप में बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी है. बॉक्स ऑफिस में उनकी फिल्म निश्चित रूप से लगातार कमाल कर रही है.
credit: third party image reference

टाइगर जिंदा है में जबरदस्त उनकी परफॉर्मेंस रही. इसलिए टाइगर जिंदा है जबरदस्त सुपरहिट फिल्म रही. फिलहाल कैटरिना  जीरो फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम कर रही है. यह फिल्म भी बड़ी हिट होने की संभावना है. लेकिन आपको बता दें कैटरीना कैफ अब बॉलीवुड के अंदर जीरो जैसी फिल्म में काम करने की इच्छुक नहीं है.
आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही जीरो में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ कैटरीना कैफ भी  मुख्य भूमिका में है. कैटरीना कैफ ने कहा है कि वह अब कभी भी जीरो जैसी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती. कैटरीना का कहना है कि इस तरह के किरदार करने में उन्हें दिक्कत होती है.
credit: third party image reference

जीरो फिल्म में कैटरीना बबीता नाम की लड़की का किरदार निभा रही है. यह एक ऐसा करैक्टर है जो अंधेरे, अकेलापन, डिप्रेशन आदि में  जिंदगी की अनेक परेशानियों में जीता है. कैटरीना कैफ ने कहा कि यह काम बहुत चैलेंजिंग भरा है. मैंने अभी तक के लगभग सारे किरदार मनोरंजनात्मक किए हैं. इसलिए इस तरह का चैलेंजिंग रोल करना निश्चित रूप में अपने आप में बड़ी बात है. लेकिन मेरे लिए मुश्किल है.
credit: third party image reference


कैटरीना ने कहा मैं जब जब शूटिंग करती हूं तो मुझे ऐसा लगता है मैं बबीता के किरदार में चली जाती हूँ. मुझे इसलिए डर लगता है की कहीं मैं असल जिंदगी में ही बबीता वाले डिप्रेशन में न चली जाऊं. इसलिए इस तरह के किरदार नहीं निभाना चाहती. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.