BREAKING NEWS

Contact

Sunday, December 2, 2018

Anupam Khair said those who like Congress, God give them son like Rahul Gandhi : अनुपम खैर ने कहा जिन्हें कांग्रेस पसंद है भगवान उन्हें राहुल गांधी जैसा बेटा दे


देश में अनेक जगह पर इस समय चुनाव का माहौल चल रहा है. अनेक लोग या भिन्न-भिन्न पार्टियों के लोग अपने अपने उम्मीदवार या पार्टी के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं. यहां तक कि पार्टी के लोग ही नहीं अलग अलग पार्टी से  जुड़े हुए लोग भी प्रसार में शामिल हैं.
मध्यप्रदेश में चुनाव हो चुके हैं. परिणाम आना बाकी है. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में अभी चुनाव होने बाकी है. इन राज्यों में राजनीतिक माहौल बहुत गर्म हो  गया है.
credit: third party image reference

राजनीतिक पार्टियों अलग अलग तरह के बयान दे रही हैं. बॉलीवुड के दिग्गज एवं  शानदार अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों खासी चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच अनुपम खेर ने ऐसा बयान दिया है जो चर्चा में है.
credit: third party image reference

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर लिखा है की जिन लोगों को  भाजपा पसंद है उनको भगवान नरेंद्र मोदी जैसा बेटा दे और जिन्हें कांग्रेस पसंद है उन्हें  राहुल गांधी जैसा बेटा दे. अनुपम खेर ने यह भी लिखा है कि कृपया इस मैसेज को अन्यथा न ले. यह फॉरवर्ड मैसेज है और जैसा आया है वैसा ही पोस्ट कर रहा हूं.
credit: third party image reference

उनकी इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बहस चल रही है. लोग अलग अलग तरीके से इस पर कमेंट्स कर रहे हैं.
इससे पहले अनुपम खेर उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने फिल्म एंड टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंडिया, यानि  एफटीआईआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.