BREAKING NEWS

Contact

Monday, December 10, 2018

Katrina Kaif talks about Salman Khan's heart : सलमान खान को लेकर कैटरीना कैफ ने कही अपने दिल की बात


सलमान खान और कैटरीना कैफ लगातार चर्चा में हैं. विशेष रूप से टाइगर जिंदा है कि सफलता के बाद दोनों की खूबसूरत जोड़ी को लोग पसंद नहीं कर रहे हैं और हाल ही में भारत फिल्म की शूटिंग में दोनों फिर से काम कर रहे हैं और इन दोनों की खूबसूरत जोड़ी पसंद आएगी, ऐसी आशा ही नहीं पूरी उम्मीद भी है.
credit: third party image reference

लगातार एक दूसरे के साथ दोनों समय भी बिता रहे हैं. इनके दर्शकों को इन के मध्य कुछ संभावनाएं भी नजर आ रही है. हाल ही में कैटरीना कैफ ने सलमान खान को लेकर एक बड़ी बात कही है. ये कैटरीना कैफ के दिल की बातें हैं, जो सलमान खान के लिए उन्होंने कही हैं.
credit: third party image reference

कैटरीना कैफ ने अपने इंटरव्यू में सलमान खान के लिए कहा- वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं और हमेशा मेरे दोस्त ही रहेंगे. हालांकि इस तरह की बात कहने के बाद बहुत सारे लोगों को  जो  उम्मीद थी की  सलमान खान से कैटरीना कैफ प्रेम की बात करेगी, वह  टूट गई. लेकिन यह फिल्म इंडस्ट्री है यहां पर दोस्त का मायने भी कुछ अलग होता है.
credit: third party image reference

दोस्ती धीरे-धीरे लोग प्यार में बदल देते हैं इसका भी पता नहीं लगता है. कैटरीना कैफ ने आगे कहा  आपको पता नहीं होगा कई बार हफ्ते या महीनों तक मेरी सलमान खान से बात नहीं होती है. लेकिन यह जरूर है कि जब भी मैं कभी अपसेट होती हूं तो सलमान खान जरूर मेरे पास आ जाते हैं. किसी ना किसी कारण से मुझे संभाल लेते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.