BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 14, 2018

Young heart beats heartbeat - Mahavir Kapoor gets another big award : युवा दिलों की धड़कन बनी जाह्नवी कपूर को मिला एक और बड़ा अवॉर्ड


अपनी पहली फिल्म धड़क के कारण जबरदस्त चर्चित हुई जहान्वी कपूर को लोग खूब प्रसिद्धी मिलती जा रही है. निश्चित रूप से बॉलीवुड में आज की तारीख में जहान्वी कपूर बेहद ही प्रसिद्ध, बहुत खूबसूरत अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है. लाखों नहीं बल्कि करोड़ों की संख्या में जाह्नवी  कपूर के चाहने वाले हैं.
credit: third party image reference

धड़क फिल्म की प्रसिद्धि के बाद तो लगातार वह कई फिल्में साइन भी कर चुकी है. जो आने वाले समय में रिलीज होंगी. हाल ही में नार्वेजिया के वाणिज्य दूतावास ने शूटिंग स्टार ऑफ द ईयर के पुरस्कार से जाह्नवी  कपूर को सम्मानित किया है.
credit: third party image reference

इस मौके पर जहान्वी कपूर अपने पिता और  फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ पुरस्कार लेने पहुंची. मुंबई में आयोजित इस सम्मान समारोह में अवार्ड लेते हुए जाह्नवी  कपूर ने कहा इस वक्त यहां खड़े होकर किसी भी तरह से सम्मान पाने पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है. निश्चित रूप से मुझे दर्शकों ने पहली फिल्म में बहुत प्रेम दिया है और मैं उम्मीद करती हूं बहुत मेहनत करके दर्शकों के इस प्यार को बरकरार रखूंगी.
Image result for jhanvi kapoorcredit: third party image reference

वही बेटी को पुरस्कार मिलने की खुशी में बोनी कपूर ने कहा इस वक्त अपनी बेटी के बगल में खड़े होकर  बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं. जब भी मेरा बेटा या  मेरी बेटी इस तरह सराहे  जाते हैं, उनके  काम की प्रशंसा की जाती है तो एक पिता के तौर पर निश्चित रूप से मुझे बहुत गर्व  होता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.