BREAKING NEWS

Contact

Sunday, August 5, 2018

Peanut sells this big star of Bollywood in childhood : बॉलीवुड का यह बड़ा स्टार बचपन में बेचता था मूंगफली



किस्मत कब, किसकी, कहां चमक जाए कुछ कहा नहीं जा सकता और खास तौर से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना और उसके बाद फेमस होना यह थोड़ा मुश्किल है लेकिन जब फेमस हो जाता है तो व्यक्ति एक आम इंसान, गरीब व्यक्ति से स्टार बन जाता है.  बॉलीवुड में आ करके एक चमकता हुआ सितारा बन जाता है और एक बड़ा मुकाम हासिल कर लेता है.Image result for बॉलीवुड का यह बड़ा स्टार बचपन में बेचता था मूंगफली
आज हम आपको एक ऐसे ही सुपरस्टार की कहानी बता रहे हैं. जो बचपन में मूंगफली बेचता था लेकिन आज बहुत बड़ा  स्टार है. टाइगर श्रॉफ का नाम तो आप जानते ही हैं.   बहुत सारी लड़कियों के दिलों की धड़कन है.
गजब का एक्शन और गजब का डांस करते हैं टाइगर श्रॉफ. उनके पिता का नाम है जैकी श्रॉफ. जैकी श्रॉफ  बचपन में  गरीब परिवार से थे.
इन्होंने अपनी गरीबी के कारण अनेक तरह के कष्ट भी बचपन में झेले हैं. जैकी श्रॉफ ने खाने के लिए मूंगफली बेच कर के गुजारा किया है.  मूंगफली से बचे हुए पैसों को जोड़ जोड़ कर वे  अपनी मनपसंद चीजें खाया करते थे, खरीदा करते थे.
इस बात का खुलासा फिल्म अभिनेता  जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू के माध्यम से दिया है. उन्होंने यह भी बताया कि बचपन में फिल्मों के पोस्टर वो दीवारों पर चिपका कर के भी कुछ पैसे कमाया करते थे. बाद में जैकी बॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार बने और अनेक सुपरहिट फिल्में उन्होंने दी. जग्गू दादा के नाम से फेमस हुए. टाइगर श्रॉफ को उनका बीटा है, आज एक बहुत बड़ा अभिनेता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.