BREAKING NEWS

Contact

Monday, November 19, 2018

You will never see such pictures before : ऐसी तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. बनाने वाले ऐसी ऐसी तस्वीर बनाते हैं की उन्हें देखने के बाद निश्चित रूप से कई बार तो हमको हंसी ही आ जाती है. कई बार तस्वीरें ऐसी होती हैं जो हमारी समझ में नहीं आती हैं. तो आइए आज हम आपको कुछ अलग तरह की तस्वीरें दिखाते हैं, जो  निश्चित रूप से आपको सोचने के लिए मजबूर करेंगी. देखने के बाद आपको  हंसी भी आएगी.
यह देखिए पहली तस्वीर. इस लड़की ने एसी ड्रेस पहन रखी है. जिसे पहनकर यह  पब्लिक पैलेस में जा रही है. सोचिए लोग क्या सोचेंगे. क्या कहेंगे. लेकिन यह नए जमाने का नया फैशन है. लोग आजकल इसी तरह की ड्रेस पहनते हैं.
credit: third party image reference
यह देखिए दूसरी तस्वीर. टूथपेस्ट का यह अनोखा डिजाइन कमाल का है. इसमें आप विशेषता यह देखिए की  इसका जो ढक्कन है वह  खास तरीके से लगाया गया है. यह जो डॉगी का चेहरा बनाया गया है, उसका हाथ ही ढक्कन है. है न कमाल का डिजाइन और  कमाल की तस्वीर.
credit: third party image reference
यह देखिए एक और तस्वीर. एक ऐसा टॉयलेट है जिसमें अलग अलग डिजाइन,  फ्लेवर के  टॉयलेट पेपर लगा रखे हैं. यहां पर भी आपको चुनने का अवसर मिल रहा है. जो फ्लेवर, जो डिजाइन, जो कलर आपको पसंद है वह चुन सकते हैं. यानी कि चुनने का क्षेत्र हर जगह लागू है. और वैसे भी आजकल चुनाव का माहौल चल रहा है.credit: third party image reference
तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.