BREAKING NEWS

Contact

Friday, November 23, 2018

CP Joshi said the Ram temple will be built by Congress : सीपी जोशी ने कहा कांग्रेस का सीएम ही बनवायेगा राम मंदिर


राजस्थान में विधानसभा चुनाव का दौर चल रहा है. 7 दिसंबर को विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. चुनाव के माहौल में लगातार नेता लोग इस तरह के बयान दे रहे हैं जिनकी  चर्चा अक्सर होती रहती है. एक दूसरे पर खूब आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.
Image result for सीपी जोशीcredit: third party image reference

चुनावी घमासान में राम मंदिर का मुद्दा तूल पकड़ रहा है.  कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर सीपी जोशी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस का पीएम ही राम मंदिर बनवा पाएगा. बीजेपी सिर्फ राम मंदिर के मुद्दे पर राजनीति करती है और अभी तक उन्होंने राम मंदिर नहीं बनवाया है. जबकि केंद्र में बीजेपी इस समय पूर्ण बहुमत से  है.
Image result for सीपी जोशीcredit: third party image reference

फिर भी बीजेपी जनता को धोखा देते हुए राम मंदिर का मुद्दा भूल चुकी है. सीपी जोशी ने कहा लेकिन जैसे ही अबकी बार  कांग्रेस का पीएम केंद्र में आएगा तो निश्चित रूप से राम मंदिर बनवायेगा.
Related imagecredit: third party image reference

राजस्थान के एक निजी चैनल पर अपनी राय रखते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीपी जोशी ने कहा कि राम मंदिर का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है. ऐसे में  बीजेपी राम मंदिर का  निर्माण नहीं करवा सकती. और जब तक कोर्ट का फैसला आयेगा तब तक देर हो चुकी होगी.  राम मंदिर का निर्माण कांग्रेसी करवाएगी और कांग्रेस का ही प्रधानमंत्री राम मंदिर का निर्माण करवायेगा.
उन्होंने कहा कि इससे पहले भी 1985 में प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने इस विवादित स्थल का का द्वार खुलवाया था. जहाँ  राम मंदिर बनवाया जाना है. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.