BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 7, 2018

Tattoo on this part of your body made by Sapna Chaudhary : सपना चौधरी ने बनवाया अपने शरीर के इस अंग पर टैटू


देसी गर्ल और डांस गर्ल के नाम से जबरदस्त प्रसिद्ध हो चुकी सपना चौधरी आजकल किसी परिचय का मोहताज नहीं है. बिग बॉस के बाद तो सपना चौधरी जबरदस्त प्रसिद्ध हो चुकी है. हरियाणा, यूपी, राजस्थान, पंजाब, दिल्ली से लेकर के अनेक राज्यों में अपने देहाती डांस पर लोगों को खूब नचाती है सपना चौधरी.
सपना चौधरी ने बनवाया पीठ पर शानदार टैटू, लोग बोले ये है असली देसी क्वीनcredit: third party image reference

सपना चौधरी जब भी कुछ नया काम करती है तो निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर वह वायरल हो जाता है. क्योंकि सपना बहुत प्रसिद्ध है.  इंटरेस्ट के साथ उसकी खबरें लोग देखते हैं, सुनते हैं और  पढ़ते हैं.
हाल ही में खबर आई है की सपना चौधरी ने अपनी पीठ पर एक टैटू बनवाया है और उस पर लिखवाया है ‘देसी क्वीन’. निश्चित रूप से सपना चौधरी देसी क्वीन है भी. और जबरदस्त प्रसिद्ध है. क्योंकि सपना चौधरी ने अपने डांस से सबको अपना दीवाना बना लिया है.
credit: third party image reference

सपना चौधरी मूलत हरियाणवी रागनीओं के ऊपर डांस करती है. हालाँकि शुरुआत में जब सपना चोधरी आई थी तो रागनियां गाती भी थी, लेकिन गायिकी में उनका जलवा चल नहीं पाया. लेकिन धीरे-धीरे जब उन्होंने डांस शुरू किया तो इतनी प्रसिद्ध हो गई की सबको अच्छा लाहने लगा.
credit: third party image reference

ग्रुप शो से लेकर के स्पेशल स्टेज शो, फिर भी बहुत जल्दी ही फिल्मों में भी आने की तैयारी भी सपना कर रही है. कुछ दिनों पहले सपना चौधरी ने अपना लुक भी बदला था. उस समय उनकी तस्वीरें जबरदस्त प्रसिद्ध हो गई थी. और हाल ही में उन्होंने  जब टैटू बनवाया है और पीठ पर देशी क्वीन लिखवाया है, जब लोग यह टैटू वाली तस्वीरें देख रहे हैं तो मात्र कुछ समय में ही वे बहुत प्रसिद्ध हो चुकी हैं.
बहुत अधिक लोगों तक ये  तस्वीरें पहुंच गई हैं. आपको बता दें कि सपना चौधरी की इन तस्वीरों को देखकर यूजेस कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है –सपना आप हमसे शादी कर लीजिए. हम तैयार है शादी करने के लिए. यह  देसी क्वीन, देसी छोरी इन सब के नाम से जबरदस्त प्रसिद्ध है. सपना चौधरी का हाल ही में आया एल्बम बहुत पसंद आ रहा है. एल्बम के गाने और इस पर किया गया सपना चौधरी का डांस जबरदस्त प्रसिद्ध भी हो चुका है. फिल्म नानू की जान में सपना चौधरी आइटम सॉन्ग करते हुए बहुत जल्दी नजर आने वाली है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.