BREAKING NEWS

Contact

Monday, November 26, 2018

This woman who reached the bed of politicians working in the hospital : हॉस्पिटल में काम करते करते नेताओं के बिस्तर तक पहुंच गई यह महिला


राजस्थान के साथ-साथ मध्यप्रदेश तेलंगाना और छत्तीसगढ़ आदि में भी विधानसभा चुनाव का दौरा चल रहा है. राजस्थान में जबरदस्त गहमागहमी का माहौल चल रहा है. चुनाव के समय में नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप खूब लगा रहे हैं.
credit: third party image reference

यहां तक कि हर नेता अपने विपक्ष वाले की कमियां तलाश कर रहा है पुराने पुराने बयान में. जिसके कारण प्रत्याशी को मैदान में हराया जा सके. भंवरी देवी का मामला भी इस समय जबरदस्त चल रहा है. भंवरी देवी जिसकी मौत 2011 में हुई थी. उनकी मौत के आरोप में दो कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार किया गया था.
एक बार फिर से यह मामला जबरदस्त चुनाव के कारण चर्चा में आ गया है. क्योंकि जिन दो कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार किया गया था- महिपाल मदेरणा और मलखान सिंह विश्नोई, अब कांग्रेस ने महिपाल मदेरणा की बेटी दिव्या मदेरणा तथा  मलखान सिंह के बेटे महेंद्र विश्नोई को  टिकट दे दिया है.
credit: third party image reference

दोनों ही कैंडिडेट कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में यहां पर विपक्षी यानि  भाजपा के कैंडिडेट आरोप लगा रहे हैं, कि कांग्रेस ऐसे ऐसे कैंडिडेट को टिकट दे रही है जिन पर बहुत बड़े आरोप लगे हुए हैं.
credit: third party image reference

आपको बता दें कि  कांग्रेस की सरकार अशोक गहलोत की सरकार को बहुत बड़ा नुकशान उस समय भी इस कांड की वजह से हुआ था. उस समय भी कांग्रेस के दोनों नेताओं के परिवार वालों को टिकट दिया गया था, जो कि दोनों ही सदस्य उस समय भी हार गए थे. और इस बार फिर से कांग्रेस ने दोनों परिवार के सदस्यों को टिकट दिया है. इस बार के नतीजे क्या होंगे यह तो वक्त बताएगा.
लेकिन आपको पता होगा भंवरी देवी हॉस्पिटल में एक नर्स थी. नर्स का  काम करते करते नेताओं के इतने नजदीक पहुंच गई थी की बाद में उसकी हत्या कर दी गई.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.