BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, November 13, 2018

Saif Ali Khan's daughter wants to marry her maternal uncle : सैफ अली खान की बेटी अपने मामा से शादी करना चाहती है


बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जबरदस्त चर्चा में है. वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. इसके अलावा उसने कई फिल्में साइन कर ली है. सारा अली खान देखने में बहुत ही खूबसूरत है और उसका फिगर भी  बहुत गजब का है.
कुछ दिनों पहले ही सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ कोफ़ी विद करण शो में गए थे. वहां एक सवाल सारा से करण ने पूछा की शादी कब करना चाहती हो और किससे करना चाहती हो. सारा अली खान और किसी से नहीं बल्कि अपने मामा से शादी करना चाहती है.
credit: third party image reference


सारा अली खान ने कहा कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है. आपको बता दें कि रणवीर कपूर करीना कपूर के के भाई लगते हैं. ऐसे में रणबीर कपूर सारा के मामा हुए न. हालांकि इसके अलावा उन्होंने कार्तिक आर्यन को भी अपना क्रैश बताया है. उनके साथ  डेट पर जाने वाली है. जैसे उसको समय मिलता है.
Image result for Saif Ali Khan's daughtercredit: third party image reference

तो इस पर जब सैफ अली खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा लड़का पैसे वाला होना चाहिए. अच्छा खासा कमाता हो. मैं उसके साथ अपनी बेटी की शादी कर सकता हूँ. यह तो वक्त ही बताएगा की सारा अली खान किससे शादी करेगी और किसके साथ डेट पर जाएगी. लेकिन इतना तह है  आने वाली नई हीरोइनों में सारा अली खान एक खूबसूरत हीरोइन के रूप में उभरने वाली है.
Image result for Saif Ali Khan's daughtercredit: third party image reference

इसी कारण से उसकी चर्चाएं अक्सर होती रहती है. सारा इतनी खूबसूरत है की लोगो को अपनी ओर लुभाती है अब देखना यह है की उसका अभिनय लोगों को कितना लुभाता है. यह तो वक्त बताएगा. स्टार किड्स में जहान्वी कपूर के बाद जितनी चर्चा किसी की होती है तो वह सारा अली खान ही है. सारा अली खान की फिल्म देखने के बाद पता लगेगा की वह कितनी अच्छी एक्टिंग करती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.