BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 14, 2018

What do girls do when you are alone, you can not think : लड़कियां जब अकेली होती हैं तो क्या करती हैं, आप सोच भी नहीं सकते


दोस्तों एक उम्र ऐसी होती है जिसमें हर व्यक्ति मस्ती करता है. हालाँकि  मस्ती के लिए कोई एक उम्र नहीं होती है. उम्र के हर पड़ाव में हर व्यक्ति मस्ती, खुशी की तलाश करता है. कहां पर, कैसे, कब मिल जाए. कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन फिर भी लड़के  जिस तरह अपने मित्रों के साथ होते हैं तो खूब मस्ती करते हैं, इसी तरह से जब लड़कियां अकेली होती है तो वे  भी खूब मस्ती करती हैं.
credit: third party image reference


लड़कियां जब अकेली होती हैं तो क्या  मस्ती करती हैं, क्या सोचती है उसके बारे में आप जानते हैं? निश्चित रूप से आप सिर्फ अनुमान लगा सकते हैं. लेकिन परफेक्टली वे  क्या सोचती है यह आप संभवत नहीं जानते हैं. हां वे लोग  जरूर जानते होंगे जिनकी कुछ लड़कियां मित्र हैं.
credit: third party image reference


उमकी महिला मित्रों ने उनके सामने यह सब हरकतें करते हुए बताया हो.  आज हम आपको बताते हैं कि लड़कियां जब अकेली होती हैं  तो क्या करती है.
दूसरों के सामने अपने आप को बहुत ही संजीदा, आदर्श दिखाने और बताने वाली लड़कियां भी अकेले में ऐसी ऐसी हरकतें करती है जिसे सुनकर निश्चित रूप से आपको यकीन नहीं होगा. लड़कियां अकेली होती है तो फोन पर खूब चैटिंग करती है. खूब गाना गाती है. खूब मस्ती करती है और अकेलेपन की शांति को अच्छी तरह से भंग करके उसका मजा लेती हैं.
credit: third party image reference

एक सर्वे के मुताबिक 10 में से 6 लड़कियां ऐसी भी होती हैं  जिनका यदि ब्रेकअप हो जाए तो उसके बाद वॉशरूम के अंदर जाकर अकेले में रोती भी हैं. लेकिन बाहर दिखाना नहीं चाहती इसलिए अकेले में रिलाइज  करती हैं.
आइना लड़कियों का बेस्ट फ्रेंड होता है. हर लड़की आईने के सामने कम से कम 10 मिनट या 2 या 3 घंटे लगा देती हैं. खुद को निहारने के मामले में लड़कियां जितनी परफेक्ट होती है उतना कोई भी नहीं होता.
अपने आप को आईने में बार-बार हर एंगल से देख कर के अपने आप से ही सवाल करती हैं. ऐसा ठीक है, ऐसा गलत है.
आजकल सेल्फी का जमाना है. इसलिए अकेले में खूब सेल्फी ले ले कर के अपने आप को जज करती रहती हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.