BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 21, 2018

No such beautiful pictures will be seen : एसी खूबसूरत तस्वीरें नहीं देखी होंगी


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं जिन्हें देखकर निश्चित रूप से हम समझ ही नहीं पाते हैं, ये  तस्वीर क्या कहना चाहती है. कुछ तस्वीरें ऐसी होती है जिन्हें देखते ही हमारी हंसी रूकती ही नहीं है. आइए आज हम आपको कुछ अलग तरह की तस्वीरें दिखाते हैं. जो निश्चित रूप से अजीबोगरीब तस्वीरें लगेगी आपको.
यह देखिए पहली तस्वीर. आप इस तस्वीर को देखने के बाद यही सोचेंगे कि यह व्यक्ति मनुष्य की खोपड़ी के ऊपर खड़ा हुआ है. जबकि ऐसा नहीं है. यह जो जूते या सैंडल है, इन्हीं के नीचे ही खोपड़ी का डिजाइन लगा हुआ है. है न  कमाल की तस्वीर.
credit: third party image reference


यह देखिए एक और तस्वीर. यह भी सैंडल की तस्वीर है. पहली बार में ऐसा लगेगा जैसे कि किसी सैंडिल्य या जूते के ऊपर यह खूबसूरत कपड़ा गिर गया है. लेकिन ऐसा नहीं है. इसे जूते के ऊपर ही इस तरह का डिजाइन बना हुआ है. यह जूता ही है लेकिन सोचिए इसे पहन कर चला कैसे जाता होगा.
credit: third party image reference


यह देखिए एक और तस्वीर. इस तस्वीर में आप देखेंगे कुत्ते ने भी पैंट पहन रखी है. एक नहीं अपने चारों पैरों में पेंट पहन रखी है. है न  कमाल की तस्वीर. आदमी तो आदमी लोग जानवरों तक को भी कपड़े पहनाने लग गए हैं. लेकिन बदलाव देखे जानवर कपड़े पहनने लग गए हैं और मनुष्य ने कपड़े उतारने शुरू कर दिए हैं.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.