BREAKING NEWS

Contact

Thursday, November 22, 2018

Deepa Ranveer's wedding annoyed on not calling Fufiji : दीपिका रणवीर की शादी में फूफाजी को न बुलाने पर हुए नाराज


इटली के लेक  कोमा में हुई रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है. इस शादी में इटली में दोनों परिजनों की तरफ से विशेष  रिश्तेदारों को एवं कुछ दोस्तों को इटली में बुलाया गया था.
credit: third party image reference

लेकिन एक तस्वीर इस समय जबरदस्त वायरल हो रही है. विशेष रूप से शादी के बाद में. यह तस्वीर किसी ओर को नहीं बल्कि अमिताब बच्चन की है.  तस्वीर में अमिताभ बच्चन एक खाट पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर जबरदस्त वायरल हो रही है. अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर के नीचे लिखा गया है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी में फूफा जी को न बुलाने पर  नाराज हो गए हैं, इसलिए ऐसे लेते हुए हैं.
Image result for दीपिका रणवीर की शादी में फूफाजी को न बुलाने पर हुए नcredit: third party image reference

इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाती है. लोग इन पर  कमेंट भी खूब करते हैं. हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है की अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर कहां से आई है, किसी पिक्चर का सीन है या फिर इनडायरेक्टली इन दोनों के किसी रिलेशन में अमिताभ बच्चन फूफा लगते हैं. इसलिए नाराज हो गए हैं.
इटली में शादी करके दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ही भारत आ गए हैं. बुधवार को बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया है. 28 नवंबर को मुंबई में कार्यक्रम  होना है. अपने जानने वालों को, फिल्मी जगत के लोगों को, बिजनेसमैन और अनेक दिग्गज लोग इस पार्टी में आने की संभावना है.
credit: third party image reference

संभवत: हो सकता है मुंबई वाली पार्टी में निश्चित रूप से अमिताभ बच्चन भी आएंगे. हो सकता है तब कुछ जरूर बातें हो, अमिताभ बच्चन की दीपिका पादुकोण की और रणवीर सिंह से. तब ही स्पष्ट होगा अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर का क्या माजरा है. या सिर्फ मजाक के लिए यह तस्वीर डाली गई है. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.