BREAKING NEWS

Contact

Thursday, November 22, 2018

Here everything is rented, to BB, baby and underwear. : यहां सब कुछ किराए पर मिलता है, बीबी, बच्चा और अंडरवियर तक


दोस्तों आजकल ऑनलाइन घर बैठे कहीं भी, कुछ भी मंगा सकते हैं. लेकिन कई बार ऑनलाइन में कुछ ऐसी चीजें आ जाती है जिनके बारे में सुनकर हम चोंक हो जाते हैं.  लेकिन जापान में एक ऐसी वेबसाइट है, जहां पर आपको कुछ ऐसे सामान भी  ऑनलाइन मिलते हैं जो आपको चौंका देंगे. जैसे कि हिंदुस्तान में ऑनलाइन पर सिर्फ सामान मिलता है, चीजें मिलती हैं. लेकिन मनुष्य नहीं मिलते.और चीजें किराए पर नहीं मिलती.
Image result for यहां सब कुछ किराए पर मिलता है, बीबी, बच्चा और अंडरवियर तकcredit: third party image reference

लेकिन जापान में एक वेबसाईट है -रेंटएवाइफओट्टावा.कॉम. इस वेबसाइट के द्वारा चीजें किराए पर दी जाती है और मनुष्य भी किराए पर दिए जाते हैं. रेंट ए वाइफ ओटावा डॉट कॉम पर मां-बाप, बीवी, बच्चों से लेकर के अंडर गारमेंट्स तक किराए पर मिलते हैं.
credit: third party image reference

यह वेबसाइट जापान के अंदर बहुत प्रसिद्ध है और इस वेबसाइट के द्वारा लोगों में एक तरह से खुशी प्रदान की जाती है. इसकी  सर्विस से लोग बहुत खुश हैं. इस  वेबसाइट का यह कहना है कि यदि आप अकेले हैं तो हम आपको एक दोस्त भी उपलब्ध करवाएंगे जो आपके साथ बात करेगा. यह दोस्त जैसा आपको चाहिए मेल या फीमेल वैसा उपलब्ध हो जाएगा. जिस उम्र का चाहिए उस उम्र का उपलब्ध हो जायेगा.
Image result for यहां सब कुछ किराए पर मिलता है, बीबी, बच्चा और अंडरवियर तकcredit: third party image reference

इसके साथ साथ ही यहां पर यदि मान लीजिए आप किसी फंक्शन में जाना चाहते हैं या किसी दूसरे कार्यक्रम में आपको कोई अपना रिश्तेदार ले जाना है. हम यहां पर किराए से वो उपलब्ध करवाते हैं. बीबी, बच्चा किराए के रिश्तेदार सब उपलब्ध करवाते हैं.
चौंकाने वाली बात तो यह भी है कि यहां पर किराए पर अंडर गारमेंट्स भी उपलब्ध करवाए जाते हैं. जिसका चार्ज घंटों के हिसाब से लगता है. आपने कितनी देर तक वह सामान रखा, उतनी देर तक का पैसा आप को किराए के रूप में देना होगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.