BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 28, 2018

Sidhu praises Pakistan's Prime Minister again : सिद्धू ने फिर की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तारीफ


नवजोत सिंह सिद्धू अक्सर  चर्चा में बने रहते हैं. राजनीति हो, क्रिकेट हो या कॉमेडी वे जहां पर भी होते हैं अक्सर चर्चा उन्ही  की होती है. फिलहाल पंजाब सरकार में बे  नगर विकास न्यास मंत्री हैं.
credit: third party image reference

नवजोत सिंह सिद्धू ने करतारपुर गलियारा की एक आधारशिला रखते हुए कहा इसका श्रेय पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को दिया जाना चाहिए. अपने शायरी अंदाज में उन्होंने पाकिस्तान के इमरान खान की खूब तारीफ की.
पाकिस्तान में करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलान्यास  के दौरान सिद्धू बोले मुझे कोई डर नहीं. मेरा यार इमरान जीवे. उन्होंने कहा सभी को अपनी सोच बदलनी चाहिए. हम लोग काम करना चाहते हैं. खून खराबा बंद होना चाहिए. इससे किसी का लाभ नहीं है. सिर्फ नुकसान ही नुकसान होता है.
credit: third party image reference

करतारपुर कॉरिडोर से जो दोनों देशों के संपर्क टूटे थे, वह दोबारा जुड़ेंगे. उसकी भरपाई भी होगी. जब भी करतारपुर कॉरिडोर का इतिहास लिखा जाएगा तो इमरान खान का नाम पहले पन्ने पर लिखा जाएगा. शिलान्यास के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान को धन्यवाद दिया.
credit: third party image reference

इमरान खान की तारीफ में सिद्धू ने कहा कि मैं करतारपुर कॉरिडोर से बहुत अधिक संभावनाएं देखता हूं. यह दो देशों को मिलाने में बड़ी भूमिका निभाएगा. उन्होंने कहा दोनों देशों को एक दूसरे के प्रति अपना अपना नजरिया बदलना चाहिए और जहां तक मुझे लगता है करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के साथ यह प्रक्रिया शुरू हो गई है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.