BREAKING NEWS

Contact

Friday, November 30, 2018

This big actor's daughter is going to marry very soon : इस बड़े अभिनेता की बेटी बहुत जल्द करने वाली है शादी


फिल्मी दुनिया में आजकल शादी का प्रचलन जबरदस्त चल रहा है. दीपिका पादुकोण -रणवीर सिंह ने शादी कर ली है. प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स की शादी होने वाली है. हाल ही में राखी सावंत की शादी की खबर भी आई थी.
Related imagecredit: third party image reference

अब  एक बड़े  अभिनेता की बेटी की शादी की खबर आ रही है. कुलभूषण खरबंदा हिंदी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता है. अनेक फिल्म में बहुत बेहतरीन काम कर चुके हैं. जैसा कि आप जानते हैं बॉलीवुड की फिल्मों में चरित्र अभिनेता से लेकर के अनेक तरह के रोल कुलभूषण खरबंदा ने निभाए हैं. जैसे लगान, पिंजर, लगे रहो मुन्ना भाई जैसी अनेक मुख्य किरदारों वाली फिल्मों में भी काम किया है.
Image result for कुलभूषण खरबंदा की बेटी श्रुति खरबंदा शादी करने वाली है.credit: third party image reference


कुलभूषण खरबंदा की बेटी का नाम श्रुति खरबंदा है. श्रुति खरबंदा जल्दी शादी करने वाली है. श्रुति खरबंदा जिस से शादी करेंगे उनका नाम है रोहित नवेल. रोहित नवेल और श्रुति खरबंदा की शादी 17 दिसंबर को होने वाली है.
Image result for कुलभूषण खरबंदा की बेटी श्रुति खरबंदा शादी करने वाली है.credit: third party image reference

दोनों प्रियंका चोपड़ा की तरह ही राजस्थान के जोधपुर शहर में स्थित उम्मेद भवन में शादी करने वाले हैं. इन दोनों की सगाई तो पहले ही  हो चुकी है. अब  शादी में कौन-कौन लोग आएंगे, कैसी रहेगी, यह सब  हम आपको बताते चलेंगे जैसे जैसे  शादी नजदीक आएगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.