BREAKING NEWS

Contact

Friday, November 9, 2018

Nick is revealing why Priyanka Chopra is married : निक ने किया खुलासा क्यों कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा से शादी


प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स की शादी जल्दी होने वाली है. शादी की पूर्व तैयारियां लगभग सभी हो चुकी है. लेकिन आए दिन इनके कुछ ना कुछ इस तरह के बयान आते रहते हैं जो अक्सर चर्चा में रहते हैं.
Image result for प्रियंका चोपड़ा से शादीcredit: third party image reference

कुछ दिनों पहले ही निक जॉन्स ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक इंटरव्यू में ऐसा बयान दिया जिसने की काफी चर्चा पकड़ी. इन दोनों इनकी फिर से चर्चा शुरू हो गई. निक से यह पूछा गया की उन्होंने प्रियंका को ही अपने  बेस्ट पार्टनर के रूप में क्यों चुना है. इस सवाल का जवाब देते हुए निक ने कहा कि –‘व्यक्ति को कभी भी बनावटीकर्ण की जिंदगी नहीं जीनी चाहिए. जैसा है वैसा ही रहना चाहिए. सभी के सामने वैसा ही रहना चाहिए. प्रियंका चोपड़ा के सामने मै ऐसा ही महसूस करता हूं. मैं उनके सामने जैसा हूं वैसा ही रहना चाहता हूं और मुझे लगता है अपने पार्टनर के साथ ईमानदारी से रहना सबसे बड़ी जिम्मेदारी है. आपका रिलेशनशिप्स  मजबूत होता है और साथ ही साथ आपका आत्मविश्वास भी  बढ़ता है. यही कारण है की मैं प्रियंका  से शादी कर रहा हूं.’
इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स अमेरिका में मैरिज लाइसेंस हासिल करने की प्रक्रिया में जुटे हुए हैं. यह लाइसेंस इसलिए जरूरी है ताकि इसके बाद प्रियंका भारत में भी रह सके. दोनों ही देशों में इन दोनों की शादी कानूनी रूप से वैध  मानी जा सके. यह प्रकिया  जैसे ही पूरी हो जाएगी तो  2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में इन दोनों की शादी लगभग तय है.
credit: third party image reference

पूरा परिवार  शादी की तैयारियों में जुटा हुआ  है. शादी का समारोह 4 दिन चलने वाला है. जिस में 29  नवंबर से 2 दिसंबर तक की तारीख बताई गई है. प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा भी काफी उत्साहित है शादी को लेकर के. और वह भी कई तैयारियां पूर्व में कर चुकी है. वह अनेक जगह इन्टरव्यू  में भी यह बात कह चुकी है एवं खबरों में भी आती ही रहती है.
निश्चित रूप से यह इस साल की एक बड़ी शादी होने वाली है. जिसका निक जॉनस और  प्रियंका चोपड़ा के परिवार वालों को ही नहीं इन दोनों की फैंस को भी बेहद इंतजार है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.