BREAKING NEWS

Contact

Friday, November 23, 2018

This actress shrugged her head : इस अभिनेत्री ने अपना सिर मुंडवाया

credit: third party image reference


हॉलीवुड की फिल्म ‘द किसिंग बूथ’ की अभिनेत्री जोई किंग इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में एक विमान में जोई किंग  यात्रा कर रही थी. उसी समय किसी ने उनकी फोटो लेने की कोशिश की. उन्होंने यात्री को जबरदस्त डांट दिया और उसके बाद यह मुद्दा  चर्चा का विषय बन गया.
credit: third party image reference

दरअसल आपको बता दें जोई  किंग को किसी प्रकार का कोई कैंसर नहीं है. बल्कि अपनी एक फिल्म के किरदार के लिए उन्होंने अपना सिर मुंडवाया है. उन्होंने स्वयं बताया कि वह विमान में यात्रा कर रही थी. उनकी बगल में जो व्यक्ति बैठा था उसने सोचा कि उन्हें कैंसर है. इस कारण से वह व्यक्ति  उनकी बगल में नहीं बैठना चाहता था.
credit: third party image reference

क्योंकि उसने सोचा कि कैंसर की बीमारी के संपर्क में आने से वह भी निश्चित रूप से इसके प्रभाव में आ जाएंगे. उन्हें भी यह  बीमारी हो सकती है. जोई किंग के बगल में बैठने वाले व्यक्ति ने तुरंत जोई किंग की एक तस्वीर ली और और अपनी पत्नी को टेक्स्ट किया कि मैं एक कैंसर से पीड़ित लड़की के बगल में बैठा हूं. कहीं यह  बीमारी इसके संपर्क में होने से मुझे भी ना हो जाए.
इस बात का जैसे ही जोई किंग को लगा तो उन्होंने उसे लताड़ा और बताया कि मैं कोई कैंसर पीड़ित नहीं हूं. बल्कि एक अभिनेत्री हूं.  फिल्म के किरदार के लिए मैंने अपना सिर मुंडवाया है. इसके बाद बात स्पष्ट हुई तो लोगों को पता लगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.