BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 7, 2018

This hot and beautiful girl of Bihar won the International Beauty Competition : बिहार की इस हॉट और खूबसूरत लड़की ने जीती अंतरराष्ट्रीय सौन्दर्य प्रतियोगिता


दोस्तों नमस्कार. दुनिया में एक से एक खूबसूरत चेहरे आपको दिखाई दे जायेंगे. खूबसूरती और बोल्डनेस की कोई कमी नहीं है. यहां तक कि सोशल मीडिया आने के बाद तो हर व्यक्ति उस पर अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करके अपने आप को आगे ला रहा है और दिखा रहा है.
credit: third party image reference

इससे बहुत सारी छुपी प्रतिभाएं भी सामने आ रही है. लेकिन हमारा भारत देश भी खूबसूरती और प्रतिभाओं के मामले में किसी से कम नहीं है. इस  बात को पूरा विश्व जानता है. दोस्तो हमारे देश में बिहार कई कारणों से प्रसिद्ध है. लेकिन बिहार में भी खूबसूरती की कमी नहीं है.
credit: third party image reference

जी हां बिहार की एक बहुत ही खूबसूरत लड़की ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता में अपने राज्य का, अपने देश का नाम रोशन किया है. हम बात कर रहे हैं डॉक्टर नेहा गुप्ता की. डॉक्टर नेहा गुप्ता  बिहार की रहने वाली है. बिहार के जलालापुर की रहने वाली है. नेहा गुप्ता ने रूस के मास्को शहर में आयोजित मिस एंड मिसेज ग्लोबल इंटरनेशनल वर्ल्ड प्रतियोगिता में भाग लिया. और वहां पर ये मिसेज ग्लोबल प्रतियोगिता की उपविजेता रही.
बिहार की बेटी ने एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का बजाया डंकाcredit: third party image reference

इतना ही नहीं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी डॉक्टर नेहा गुप्ता एशिया की विजेता और राइजिंग स्टार की विजेता यह चुकी हैं. यह दोनों खिताब डॉक्टर नेहा गुप्ता को मिल चुके हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे डॉक्टर नेहा गुप्ता इस समय मास्टर एंड डेंटल सर्जरी हेल्थ डेंटल सेंटर लखनऊ में शोध कार्य कर रही है. एचडी कर रही है.
इससे पहले वर्ष 2015 में दिल्ली एनसीआर की  फाइनललिस्ट और उसकी भी रनरअप रह चुकी है नेहा. हालांकि विजेता नहीं बनी लेकिन फाइनललिस्ट में इसका नाम भी रहा था और 2016 में डॉक्टर नेहा गुप्ता को मिस यूपी का खिताब भी मिल चुका है. रूस में आयोजित अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में करीब 44 देशों की लड़कियों ने भाग लिया था. इसमें सैकड़ों प्रतिभागियों ने भाग लिया था. नेहा उनमें से एक चुनी गई है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.