BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 21, 2018

These are the world's most mysterious pictures, whose mystery has not been solved till date : ये हैं दुनिया की सबसे रहस्यमई तस्वीरें, जिनका रहस्य आज तक नहीं सुलझ पाया है


दोस्तों तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कई बार तो तस्वीर ऐसी खींच ली जाती है की हम समझ ही नहीं पाते हैं. दुनिया में ऐसी कुछ तस्वीरें हैं जिनका अर्थ अभी तक लोग जन नहीं पाए हैं. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं.

यह देखीए  पहली तस्वीर. यह तस्वीर बादलों में दिखाई दे रही है. लेकिन यह तस्वीर बादलों की नहीं है. यह डायनासोर जैसी एक तस्वीर लग रही है.
credit: third party image reference

यह देखिए दूसरी तस्वीर. जंगल में लगे हुए एक निगरानी कैमरे के द्वारा खींची गई है यह तस्वीर. इसमें एक डरावना और अजीब तरह का जीव दिखाई दे रहा है. यह है क्या यह किसी को नहीं पता.
credit: third party image reference

यह देखिए एक ओर  तस्वीर. यह एक विशेष रहस्यमय जीव की तस्वीर बताई जाती है. जो की अमेरिका के आदिवासी इलाकों में पाया जाता है. वहां के लोगों का यह कहना है यहां के आदिवासी अपने घरों के बाहर इस तरह की मूर्तियां बनाकर के लगाते हैं. यह क्या जीव है? क्या इसकी विशेषता है? इसके बारे में पता नहीं लग पाया है?
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. यह एक बादलों में बनी हुई आकृति है लेकिन बादलों की बनी हुई आकृति नहीं है. यह एक मनुष्य की बहुत बड़ी परछाई जैसी दिखाई दे रही है. लेकिन कमाल की बात यह है कि यह आकृति बनी कैसे? यह अभी तक समझ में नहीं आया है?
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. यह तस्वीर भी एक सुनसान रास्ते पर जंगल में खींची गई है. कुछ लोग कहीं जा रहे थे तो अचानक से उनको यह आकृति  सड़क के किनारे दिखाई दी तो उन्होंने इसकी तस्वीर खींच ली.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.