BREAKING NEWS

Contact

Thursday, November 29, 2018

Uncovering before marriage, Nick Jones is suffering from this disease : शादी से पहले हुआ खुलासा, इस बीमारी से पीड़ित हैं निक जोन्स


प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स शादी करने वाले हैं राजस्थान के जोधपुर के उम्मेद भवन में. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद इस  साल की यह बहुत ही चर्चित और बड़े स्टार की शादी है.
credit: third party image reference

शादी से पहले एक चौंकाने वाली खबर आई है. इस खबर का खुलासा स्वयं प्रियंका ने किया है की निक को अस्थमा की बीमारी है. वहीं निक जॉन्स ने भी इस बीमारी की बात को अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने  खुद खुलासा किया है. 13 साल पहले उन्हें टाइप वन डायबिटीज हो गया था.
credit: third party image reference

उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि 13 साल पहले आज ही के दिन मुझे टाइप वन डायबिटीज की बीमारी हुई थी. जिससे इस तस्वीर में बिल्कुल स्पष्ट पता चलता है. लेकिन अब मैं बिल्कुल स्वस्थ हूँ. कोई दिक्कत नहीं है. निक ने लिखा कि मेरा वजन उस समय करीब 100 पाउंड तक घट गया था. मेरा ब्लड शुगर भी बहुत ज्यादा हो गया था. निक ने आगे लिखा की  दाई तरफ की तस्वीर अब की है. जिसमे मैं स्वस्थ नजर आ रहा हूँ.
credit: third party image reference

अब मै अपनी सेहत को प्राथमिकता देता हूं. और मैं हमेशा इसके लिए वर्कआउट करता हूं. समय पर खाना, घूमना एवं अन्य जरूरी काम. सेहत के लिए उन सभी का ध्यान रखते हुए अब मेरी दिनचर्या पर लगातार मेरा कंट्रोल है. अपने परिवार एवं प्यार करने वालों मैं  शुक्रगुजार हूं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.