BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 14, 2018

Will Sarah Ali Khan be able to break Jahnavi Kapoor's record? :क्या जाह्नवी कपूर का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी सारा अली खान


धड़क के बाद जाह्नवी कपूर की चर्चा अक्सर किसी ना किसी कारण से होती रहती है. इसमें कोई शक भी नहीं है की  जाह्नवी कपूर बहुत खूबसूरत है. अपनी पहली ही फिल्म धड़क के माध्यम से उन्होंने अपने टैलेंट के बारे में बता दिया.
Image result for जाह्नवी कपूर का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगी सारा अली खानcredit: third party image reference

आजकल स्टार किड्स की फिल्में रिलीज होने जा रही है. किसी ना किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर के बाद अब जिनकी ज्यादा चर्चा हो रही है उन स्टार किड्स में नाम है सारा अली खान का. सारा अली खान को अपनी  फिल्म केदारनाथ से कुछ अलग और विशिष्ट उम्मीद है. इस साल के अंत तक सारा अली खान को दर्शकों का प्यार बहुत मिलने वाला है.
सारा अली खान के लिए बड़ी बात यह है अगले ही महीने उनकी दो बड़ी फिल्में और रिलीज होने के लिए तैयार है. बोक्स  ऑफिस पर बेहतरीन कमाई के साथ साथ उनका प्रचार-प्रसार और प्रसिद्धि भी बढ़ने वाली है. 7 दिसंबर को केदारनाथ रिलीज हो रही है और वही 28 दिसंबर को उनकी रणवीर सिंह के साथ वाली फिल्म सिंबा भी रिलीज हो रही है.
Image result for जाह्नवी कपूर का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगी सारा अली खानcredit: third party image reference

अर्थात 2018 में ही उनकी दो फिल्में रिलीज होंगी. फैंस फॉलोइंग के मामले में बात करें तो जाहनवी कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है. लेकिन सारा अली खान भी कम नहीं है. इनकी  दो फिल्में रिलीज होने के बाद निश्चित रूप से सारा अली खान की फेंस संख्या भी बढ़ने वाली है और यहां तक की कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की भी डिमांड बढ़ने वाली है सारा अली खान के लिए.
credit: third party image reference

खूबसूरती के मामले में सारा अली खान भी किसी से कम नहीं है और रही बात उनके टैलेंट की तो वह तो फिल्म देख कर के ही पता लगेगा की वह कितनी टेलेंटेड है. लेकिन अब देखना यह है की सारा अली खान क्या अपनी इन दोनों फिल्मों के माध्यम से  जाहनवी कपूर से आगे निकल पाती है या  नहीं ? और जिस तरह से पहली फिल्म धड़क के माध्यम से जाह्नवी ने रिकॉर्ड कायम किया है, प्रसिद्धी का क्या सारा वह रिकॉर्ड कायम कर पाती है सारा अली खान केदारनाथ के माध्यम से?

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.