BREAKING NEWS

Contact

Friday, November 23, 2018

When Glenn Maxwell drunk alcohol on the streets of Gujarat : जब ग्लेन मैक्सवेल गुजरात की सड़कों पर मिले शराब के नशे में धुत


फिल्मी जगत के स्टार एवं खिलाड़ियों के  अजीब अजीब तरह के शौक  होते हैं. यह तो तय है की इन लोगों के पास पैसों की कोई कमी नहीं होती है. इन लोगों को नाम की भी कोई कमी नहीं होती है. इसीलिए इन लोगों की आदते कुछ शौक़ीन मिजाज की  होती है.
Image result for जब ग्लेन मैक्सवेल गुजरात की सड़कों पर मिले शराब के नशे में धुतcredit: third party image reference


ऑस्ट्रेलिया के बहुत ही जबरदस्त बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल आस्ट्रेलिया में नहीं बल्कि उनके खेल के कारण पूरी दुनिया में बहुत ही प्रसिद्ध है. बिग मैन शो के नाम से मशहूर ग्लेन जब मैदान पर उतरते हैं तो तूफान ला देते हैं. बहुत तेज गति से खेलने वाले इस बल्लेबाज के सामने अच्छे अच्छे गेंदबाज भी नहीं टिक पाते हैं.
credit: third party image reference

लेकिन आपको बता दें की ग्लेन मैक्सवेल 2017 में आईपीएल के रोमांचक मुकाबलों के दौरान शराब के नशे में धुत गुजरात की सड़कों पर बेसुध नजर आए थे. मुंबई मिरर में छपी खबर से पता लगा कि गुजरात और पंजाब के बीच राजकोट में एक मुकाबला होना था. इसके पहले ही गुजरात टीम के मालिक ने अपनी टीम को एक रिजोट  में पार्टी दी थी.
Image result for जब ग्लेन मैक्सवेल गुजरात की सड़कों पर मिले शराब के नशे में धुतcredit: third party image reference

रिजोट  पंजाब की टीम के होटल से कुछ ही दूरी पर था. ऐसे में इस पार्टी में शरीक होने के लिए मैक्सवेल बिना किसी सूचना के  साइकिल पर सवार होकर निकल पड़े और वहां से लौटते हुए शराब में इतने धुत थे यानी कि इतना अधिक नशा हो गया था की उनसे साइकिल नहीं संभल रही थी और कुछ देर बाद साइकिल से नीचे और सड़क पर गिर गए.
बाद में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस मामले को मीडिया से बचाने की कोशिश भी की थी. और  आगे से मैक्सवेल को सलाह दी थी कि इस तरह की हरकत ना करें तो ही बेहतर होगा. एक राहगीर ने उठा कर के किसी सुरक्षाकर्मी के पास ग्लेन को  पहुंचाया था.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.