BREAKING NEWS

Contact

Sunday, November 25, 2018

91-year-old woman married a 23-year-old man, went missing during honeymoon : 91 साल की बुढ़िया ने की 23 साल के युवक से शादी, हनीमून के दौरान चली गई जान


लोग अजीब अजीब तरह के काम करते रहते हैं. कई बार तो लोग इस तरह के काम करते हैं जिनको सुनकर के निश्चित रूप से हम हैरान हो जाते हैं.
Image result for 91 साल की बुढ़िया ने की 23 साल के युवक से शादीcredit: third party image reference

अर्जेंटीना का एक ऐसा ही मामला सामने आया है. एक 23  वर्षीय नौजवान के साथ में 91 साल की एक वृद्ध महिला ने शादी की है. निश्चित रूप से ऐसी खबर सुनकर आप अचंभित हो जायेंगे. लेकिन इससे भी आगे जब इस महिला ने इस नौजवान के साथ शादी की और दोनों हनीमून पर गए तो कुछ ऐसा हुआ की आप यकीन नहीं करेंगे.
अर्जेंटीना के रहने वाले एक युवक की यह कहानी है. इसकी उम्र 23 साल है. इसकी आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर है. यह आगे पढ़ना चाहते थे. लेकिन फ़ीस  के पास पैसे नहीं थे. इनका सपना था कि उनकी पढ़ाई पूरी हो. इनके घर में उसकी मां और उसके भाई के अलावा एक वृद्ध महिला भी  रहती थी.
उस वृद्ध महिला ने उस लड़के से कहा कि यदि वह उसके साथ शादी कर लेगा तो वह उसको पैसा दे देगी. जिससे कि वह पढ़ाई कर सकता है. यह लड़का तुरंत उस वृद्ध महिला से शादी के लिए तैयार हो गया.  
इस महिला से पूछा गया कि वह पैसे कहां से देगी. तो उसने कहा उसे पेंशन मिलती है. यह लड़का जैसी ही उससे शादी करेगा, पेंशन का हकदार यह हो जायेगा. फिर  दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद जैसी हनीमून मनाने गए तो  महिला बेड पर मर गई. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.