BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 7, 2018

This 23-year-old girl is considered to be the most beautiful and bold : 23 वर्ष की यह लड़की मानी जाती है सबसे खूबसूरत और बोल्ड


दोस्तों नमस्कार. खूबसूरती और बोल्डनेस के नाम पर आजकल सोशल मीडिया से लेकर के फिल्मी दुनिया तक जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. फिल्मों में काम करने वाली लड़कियां ही नहीं बल्कि अन्य  जगह पर काम करने वाली लड़कियां भी बहुत जबरदस्त खूबसूरत और बोल्ड होती हैं.
credit: third party image reference

आजकल सोशल मीडिया पर वे अपनी तस्वीर डालकर जबरदस्त प्रसिद्धि प्राप्त कर रही हैं. अक्सर बोल्डनेस के नाम पर हम फिल्मी अभिनेत्रियों को ही जानते हैं. क्योंकि वह फिल्म इंडस्ट्री में काफी प्रसिद्ध हो चुकी है या फिर फिल्मों के माध्यम से हम उन्हें देख लेते हैं. इसलिए वह हम तक पहुंच जाती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत लड़की से मिलवा रहे हैं जो मात्र 23 वर्ष की है. इसकी  खूबसूरती और देखकर निश्चित रूप से आप कहेंगे वास्तव में यह दुनिया की सबसे खूबसूरत और बोल्ड लड़की है.
credit: third party image reference

यह लड़की कोई दूसरे देश की नहीं बल्कि भारत की रहने वाली है. इसकी होट्नेस और खूबसूरती देखकर कहेंगे यह  तो निश्चित रूप से बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी अधिक खूबसूरत है. इस लड़की का नाम है बेनाफसा सोनावाल्ला. बेनाफसा सोनावाल्ला गोवा की रहने वाली है. आपको  बता दे कि 1995 में बेनाफसा सोनावाल्ला का जन्म हुआ था.
बोल्डनेस की बात हों तो 23 वर्षीय इस लड़की के आगे सनी लियोन भी है फेलcredit: third party image reference

गोवा की यह खूबसूरत और हॉट लड़की 2016 में रोडीज सीजन 13 के में नजर आ चुकी. बेनाफसा सोनावाल्ला के  इंस्टाग्राम अकाउंट पर 500000 से भी अधिक इसके फॉलोअर्स हैं और यह बहुत अधिक प्रसिद्ध है. जैसे ही अपनी तस्वीर डालती है तो हाथों-हाथ की तस्वीरें जबरदस्त वायरल हो जाती है. लोग इन्हें देखते हैं. उन्हें पसंद करते हैं.
credit: third party image reference

बेनाफसा सोनावाल्ला का  आकर्षक और खूबसूरत फिगर लोगों को अपना दीवाना बना लेता है. बेनाफसा सोनावाल्ला हालांकि अभी फिल्मों में नजर नहीं आई है. फिल्मों न आने पर भी वह जबरदस्त प्रसिद्ध है. क्योंकि वह  बहुत खूबसूरत और बोल्ड है. आप सोच  सकते हैं जब  फिल्मों में आएगी तो वह  कितनी प्रसिद्ध हो जाएगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.