BREAKING NEWS

Contact

Sunday, November 18, 2018

You will be amazed to see these pictures. : इन तस्वीरों को देखकर अचंभित हो जाएंगे आप


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. तस्वीर एक ऐसी कलाकारी है जो अद्भुत और गजब की है. स्मृतियों को सुरक्षित रखने का बहुत बड़ा खजाना भी है तस्वीरें. दोस्तों कुछ तस्वीरें ऐसी होती है जिन्हें देखते हम समझ जाते हैं. लेकिन  कुछ तस्वीरें ऐसी होती है जिन्हें देखने के बाद भी हम उनकी वास्तविकता को नहीं समझ पाते हैं कि यह तस्वीर वास्तव में कहना क्या चाहती है. ऐसी कुछ अजीब और अलग तरह की तस्वीरें आज हम आपको दिखाते हैं.
credit: third party image reference

यह देखीए  पहली तस्वीर. सबसे पहले तो आप इस जानवर को पहचानिए है क्या है यह? उसके बाद आप पहचान जाएंगे तो आपको लगेगा इतने बड़े कान हैं किस जानवर के? गजब की ओर कमाल की  तस्वीर है यह.
credit: third party image reference

यह देखीए  दूसरी तस्वीर. इस तस्वीर में आपको बहुत सारे कुत्ते दिखाई दे रहे हैं. ये अलग अलग नस्ल के कुत्ते हैं. क्या आप बता सकते हैं की ये  कितने कुत्ते हैं? आप गिन करके बता सकते हैं कि कितने कुत्ते ? क्योंकि अभी तक जिसने भी इन्हें गिन करके बताया है गिनती सही नहीं कर पायें हैं वे.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और गजब की व कमाल की तस्वीर. माचिस की तीलियों से बना हुआ ऐसा खूबसूरत और गजब का पेड़ आपने नहीं देखा होगा. क्या आप अनुमान लगा करके बता सकते हैं की इसमें कितनी माचिस की तिलियों से बनाए होगा यह पेड़. अन्यथा माचिस की संख्या बता सकते हैं तो  वह बता दीजिए.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.