BREAKING NEWS

Contact

Thursday, November 29, 2018

This girl became bride only for 18 hours : यह लड़की बनी मात्र 18 घंटे के लिए दुल्हन


अमेरिका के केनेक्टिकट में एक लड़की  मात्र 18 घंटे के लिए बन पाई दुल्हन. दुल्हन  बनी हुई इस लड़की की तस्वीर के पीछे बहुत ही दर्द भरी कहानी है. बिस्तर पर मुस्कुराती हुई है यह  दुल्हन अब इस दुनिया में नहीं रही.
Related imagecredit: third party image reference


आप जानकर चौक जाएंगे की इसकी मौत मात्र शादी के 18 घंटे बाद ही हो गई. यह सिर्फ 18 घंटे के लिए सुहागन बनी थी. 1 दिन भी यह अपनी शादीशुदा जिंदगी नहीं जी पाई. इस लड़की का नाम हीथर मोजर था.
Image result for दरअसल हीथर मोजर कैंसर से पीड़ित थीcredit: third party image reference

दरअसल हीथर मोजर कैंसर से पीड़ित थी. 2015 में एक डांस क्लास के दौरान ही इसकी मुलाकात डेविड से हुई थी. दोनों में प्रेम हो गया.  दोनों एक आम अमेरिकी की तरह अपनी जिंदगी जी रहे थे. दोनों ने तय कर लिया की साथ रहेंगे. लेकिन हीथर को एक बार चेस्ट में दर्द हुआ तो पता लगा उन्हें केंसर है. और जल्द ही उनकी जिंदगी समाप्त हो जाएगी.
2016 में हीथर  को पता लगाकर उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है. एक पल में ही सारी चीजें बदल गई. लेकिन डेविड ने कहा जो भी कुछ हो मैं शादी तुमसे ही करूंगा. हालांकि दोनों के इरादे बाद में शादी करने के थे. लेकिन  डॉक्टरों से जांच करवाई तो हीथर की तबीयत बहुत बिगड़ गई.
Image result for दरअसल हीथर मोजर कैंसर से पीड़ित थीcredit: third party image reference

कैंसर का जहर उनके दिमाग तक  पहुंच गया. इन दोनों ने 30 दिसंबर को शादी करना तय किया था. लेकिन डॉ. के कहने पर शादी जल्दी करनी पड़ी. और शादी के 18 घंटे बाद ही हीथर  की मौत हो गई.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.