BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 28, 2018

Rakhi Sawant is going to marry this person : राखी सावंत करने जा रही है इस शख्स से शादी


आजकल शादियों का दौर जबरदस्त चल रहा है. सिनेमा जगत के स्टार शादियां कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हाल ही में हुई है. प्रियंका चोपड़ा शादी कर रही है.
बहुत चर्चित रहने वाली स्टार राखी सावंत भी  जल्दी शादी करने वाली है. उन्होंने शादी के लिए अपना कार्ड  भी छुपा लिया है. जिसे सोशल मिडिया पर  अपलोड भी कर दिया है. राखी सावंत जिसके साथ शादी कर रही है उनका नाम है दीपक कलाल.
credit: third party image reference

संभवत इसी साल के दिसंबर माह के अंतिम सप्ताह में राखी सावंत दीपक कलाल से शादी करने वाली है. हालाँकि यह कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन जिस तरह की चर्चा चल रही है उसके  आधार पर अनुमान यही निकल रहा है.
वैसे दीपक कलाल राखी को लेकर हमेशा अनेक तरह की पोस्ट शेयर करते रहते हैं. खबर यह भी है कि राखी सावंत भारत में नहीं बल्कि विदेश में शादी करेंगी. और वह भी लन्दन में.
Related imagecredit: third party image reference

अभी राखी सावंत रानी चटर्जी और रितेश पांडे की  भोजपुरी फिल्म ‘रानी वेड्स राजा’ एल्बम के लॉन्च पर डांस करते हुई नजर आई. उन्होंने खूब ठुमके लगाए. राखी ने कहा- रानी चटर्जी मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और मैं अक्सर इसकी फिल्में देखती रहती हूं. मुझे इसकी फिल्में एवं उसका काम बहुत अच्छा लगता है.
credit: third party image reference

मैं रानी को कई वर्षों से जानती हूं. वह  एक बेहतरीन एक्ट्रेस है. मैं लोगों से भी यह अपील  करूंगी कि वे  भी इस फिल्म को जरूर देखने जाए. खूबसूरती के साथ बहुत बेहतर काम किया है रानी ने इसमें.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.