BREAKING NEWS

Contact

Friday, November 23, 2018

This singer also holds on the civil bed in the love of pigs with you : यह सिंगर हुई सूअर के प्यार में दीवानी बिस्तर पर भी रखती है अपने साथ


फिल्मी सितारों के शौक भी अजीबोगरीब होते हैं. कई बार तो इस तरह के शौक  होते हैं उनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते. अक्सर फिल्मी सितारों को जानवर पालने का बहुत शौक होता है. वे  अपने  जानवरों को अपने बच्चों की तरह प्यार करते हुए दिखाई देते हैं.
credit: third party image reference

अमेरिका की बहुत ही प्रसिद्ध एक्ट्रेस और सिंगर एरियाना ग्रांडे ने एक सूअर पाल रखा है और सूअर से वह बेइंतहा प्यार करती है. यह जानकर निश्चित रूप से आप अचंभित होंगे की  एरीयाना ग्रांडे इस सूअर को अपने पति से भी अधिक प्यार करती है.
Image result for यह सिंगर हुई सूअर के प्यार में दीवानी बिस्तर पर भी रखती है अपने साथcredit: third party image reference

कुछ महीने पहले ही एरियाना ग्रांडे ने अमेरिका के कॉमेडियन और एक्टर पेट डेविडसन से सगाई की थी. डेविडसन ने एरियाना को एक सूअर का छोटा सा बच्चा उपहार में दिया था. सगाई के कुछ दिनों बाद ही डेविडसन और एरियाना  के बीच में कुछ अनबन हो गई. इसके बाद दोनों ने सगाई तोड़ दी. सगाई तोड़ने के बाद एरीयाना ने डेविडसन को सगाई का सारा सामान लोटा दिया. यहां तक कि 6800000 की अंगूठी भी उन्होंने वापस कर दी. लेकिन एरियाना ने सूअर के छोटे बच्चे को वापस नहीं किया.
Image result for यह सिंगर हुई सूअर के प्यार में दीवानी बिस्तर पर भी रखती है अपने साथcredit: third party image reference
वह अपनी सूअर के छोटे से बच्चे को बेइंतहा प्यार करती है. यहां तक कि वह बिस्तर में अपने साथ लेकर उसे सोती है. एक पल भी उसे दूर नहीं करती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.