BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 21, 2018

Such beautiful pictures made from clay will not be seen before. : मिट्टी से बनी हुई इस तरह की खूबसूरत तस्वीरें पहले नहीं देखी होंगी


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें भी  कमाल की होती हैं. कुछ लोग तो तस्वीर बनाने में इतने माहिर होते हैं की उनका कोई जवाब नहीं होता है. मिट्टी से ऐसी ऐसी तस्वीरों को लोग बना देते हैं की उसकी हम लोग कल्पना भी नहीं कर सकते. इनकी खूबसूरती इतनी गजब की होती है की उसे देखने के बाद अन्य तस्वीर देखने का मन ही नहीं करता है या एक बार वह तस्वीर हम देखते हैं तो उससे नजर ही नहीं हटती है. आइए मिट्टी से बनी ऐसी खूबसूरत तस्वीरें आज हम आपको दिखाते हैं.
credit: third party image reference


यह देखिए  पहली तस्वीर. मिट्टी से बनी हुई है यह तस्वीर. दोनों हथेलियों के मध्य  छोटे से एक बालक को दिखाया गया है. कितनी गजब की कलाकारी बनाई है कलाकार ने मिट्टी के द्वारा.
credit: third party image reference


यह देखीए  दूसरी तस्वीर. एक छोटा सा खूबसूरत महल बनाया है. उस महल में लाइट जल रही है. बहुत ही गजब की लग रही है और यह सारी चीज मिट्टी से बनाई गई है. आप  सोच सकते हैं इतनी बारीक कलाकारी वह भी मिट्टी से, यह गजब की कला है अपने आप में.
credit: third party image reference


यह देखीए  बहुत ही अद्भुत और कमाल की तस्वीर है यह. यह व्यक्ति एक जानवर के साथ बहुत संघर्ष कर रहा है. यह जानवर व्यक्ति को कहा रहा है.  दिखी मिट्टी से किस तरह से गजब की कलाकृति बनाई है. यह जानवर भी क्या है यही पहचान में नहीं आ रहा है. लेकिन इतनी खूबसूरत तस्वीर है की एक बार देखने के बाद लगातार इसे देखने का मन करता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.